ऐश्वर्या रॉय का शादी को लेकर उड़ रहा है मजाक, लड़का नहीं फैमिली और प्रॉपर्टी देखकर की थी शादी...

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 18 Apr 2020, 12:38 PM IST
ऐश्वर्या रॉय का शादी को लेकर उड़ रहा है मजाक, लड़का नहीं फैमिली और प्रॉपर्टी देखकर की थी शादी...

  • एश्वर्या रॉय की तस्वीरे हो रही है वायरल
  • तस्वीरों में एश्वर्या लग रही है खूबसूरत

नई दिल्ली। दुनिया भर में कोरोना को लेकर दहशत फैली हुई है। चारों ओर मौत के आंकड़े बढ़ते नजर आ रहे हैं। वही इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या भी बढ़ती जा रही है। पीएम मोदी ने इन हालातों को देखते हुए 21 दिन के लॉकडाउन को बढ़ाकर 3 मई तक दिया है। ऐसे में आमइसांन से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने-अपने घरों में रहकर परिवार के साथ समय बिता रहे हैं।

View this post on Instagram

✨🙏✨GOD BLESS ✨🙏✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

इन दिनों ल़ॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया में सेलेब्स से जुड़े किस्से काफी सुनने और पढ़ने को मिल रहे हैं। इसी बीच विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय के साथ अभिषेक बच्चन की कुछ पुरानी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

इस तस्वीरों को देखकर लोग ऐश्वर्या को ट्रोल कर रहे हैं। जहां कुछ लोगों ऐश की खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे है तो वही अभिषेक की शादी के लेकर ट्रोल भी कर रहे है।

थ्रोबैक फोटोज में भी ऐश्वर्या राय बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। लेकिन अभिषेक के साथ की तस्वीरो को देख फैंस यही कह रहे है एश्वर्या ने इसने हैंडसम लड़का नहीं देखा बल्कि फैमिली और प्रॉपर्टी देखी।

View this post on Instagram

Go Vote! 🇮🇳

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

बता दे कि अभिषेक ने एश्वर्या को टोरंटो में 'गुरु' के प्रीमियर के बाद प्रपोज किया था और ऐश्वर्या इस बात को ना नहीं कर पाई थी। प्रीमियर खत्म होने के बाद वे लोग मुंबई लौटे और दोनों ने अमिताभ बच्चन के निवास पर 14 जनवरी 2007 को सगाई की थी।

सगाई के 4 महीने बाद 20 अप्रैल 2007 को परिवार की सहमति के साथ शादी कर दी गई। यह शादी कुद बिग ने अपने घर 'प्रतीक्षा' से की थी। और रिसेप्शन ताज होटल में दिया गया था। शादी के वक्त ऐश्वर्या राय 33 साल की थीं जबकि अभिषेक की उम्र 31 साल थी। दोनों की एक बेटी है आराध्या।

Aishwarya Rai