'एतराज' फिल्म को पूरे हुए 16 साल, Priyanka Chopra ने कहा- मैं बहुत डरी हुई थी लेकिन मेरे अंदर...

By: Sunita Adhikari
| Published: 13 Nov 2020, 02:32 PM IST
'एतराज' फिल्म को पूरे हुए 16 साल, Priyanka Chopra ने कहा- मैं बहुत डरी हुई थी लेकिन मेरे अंदर...
Aitraaz Film

  • साल 2004 में रिलीज हुई 'ऐतराज' फिल्म में प्रियंका चोपड़ा ने निगेटिव किरदार निभाया था। ऐतराज फिल्म को आज 16 साल पूरे हो गए हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अब एक इंटरनेशनल स्टार बन चुकी हैं। प्रियंका ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। इस दौरान एक्ट्रेस ने विलेन के रोल में सबको चौंका दिया। ये फिल्म थी- ऐतराज। साल 2004 में रिलीज हुई इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा ने निगेटिव किरदार निभाया था। ऐतराज फिल्म को आज 16 साल पूरे हो गए हैं। इसमें प्रियंका चोपड़ा, अक्षय कुमार और करीना कपूर लीड रोल में थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। ऐसे में फिल्म को 16 साल पूरे होने पर प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म को लेकर अपनी बात कही।

Neha Kakkar की शादी हिमांश कोहली के लिए बनी मुसीबत, इस तरह जाहिर किया गुस्सा

प्रियंका ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें फिल्म के उनके कुछ सीन्स देखने को मिल रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा, "2004 में मुझे एक्टर बने एक साल ही हुआ था। अब्बास मस्तान की थ्रिलर फिल्म में मैंने सोनिया रॉय का किरदार निभाया। मेरे अब तक के किरदारों में ये सबसे बोल्ड था। एक तरह से यह बड़ा खतरा भी था क्योंकि मैं फिल्मों में नई आई थी। मुझे यह स्वीकार कर लेना चाहिए कि मैं बहुत डरी थी लेकिन मेरे अंदर का कलाकार कह रहा था कि मुझे कुछ बढ़िया करना चाहिए। सोनिया का रोल बिलकुल वैसा ही था। ज्यादातर हिस्से में दुष्ट, हिंसक, जटिल, खुद से प्यार करने वाला, लेकिन यह अतिसंवेदनशील और भावुक भी था।"

भाई की शादी के बाद कुलदेवी के दर्शन करने पहुंचा Kangana Ranaut का परिवार, सामने आई तस्वीरें

प्रियंका ने आगे लिखा, "बेहतरीन निर्देशकों की जोड़ी अब्बास-मस्तान की मैं हमेशा आभारी रहूंगी। उन्होंने न सिर्फ मेरे जैसे नए एक्टर पर भरोसा किया बल्कि मुझे इतना प्रेरित किया कि मैं एक ऐसा रोल निभा सकूं जिसपर गर्व हो। आज 16 साल बाद जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं तो एतराज मेरे लिए एक गेम चेंजर सी लगती है। इसने मुझे सिखाया किरदारों को बिना किसा पूर्वधारणा के, पूर्ण विश्वास के साथ बस निभाना चाहिए।" प्रियंका ने अपनी इस पोस्ट में अक्षय कुमार और करीना कपूर खान को भी टैग किया।

Priyanka Chopra Priyanka Chopra Instagram Akshay Kumar
Show More