Neha Kakkar की शादी हिमांश कोहली के लिए बनी मुसीबत, इस तरह जाहिर किया गुस्सा

By: Sunita Adhikari
| Published: 13 Nov 2020, 11:28 AM IST
Neha Kakkar की शादी हिमांश कोहली के लिए बनी मुसीबत, इस तरह जाहिर किया गुस्सा
himansh Kohli

  • एक वक्त ऐसा था जब हिमांश और नेहा एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों ने सरेआम अपने रिश्ते को कबूला था। लेकिन दोनों का ये रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया।

नई दिल्ली: कुछ वक्त पहले बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी की है। इन दिनों नेहा अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं। लेकिन उनकी शादी उनके एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के लिए मुसीबत बनती जा रही है। दरअसल, नेहा की शादी के बाद से ही लोग हिमांश को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। जिसके कारण वह परेशान हो गए हैं। हिमांश ने बताया कि उन्हें पता है कि नेहा कक्कड़ की शादी हो गई है और वह इस बात से काफी खुश हैं।

एक वक्त ऐसा था जब हिमांश और नेहा एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों ने सरेआम अपने रिश्ते को कबूला था। लेकिन दोनों का ये रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया और साल 2018 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। जिसके बाद अब नेहा ने रोहनप्रीत के साथ शादी की है। लेकिन नेहा की शादी के बाद हिमांशी कोहली को ट्रोल किया जा रहा है।

Juhi Chawla Birthday: 6 साल तक छिपाया शादी का सच, जानिए जय मेहता संग कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

कॉमेंट्स से परेशान हुए हिमांश

इंडिया टुडे से अपनी बातचीत में हिमांश ने कहा, 'मैं इस तरह के मीम्स, डायरेक्टर मैसेजेस, कॉमेंट्स और पोस्ट को पिछले दो सालों से इग्नोर कर रहा हूं। सोशल मीडिया पर मुझे लेकर ऐसी बातें कही गईं, जिसने मेरा मूड खराब कर दिया। सोचिए कि आप अपने अच्छे दिन, स्पेशल मोमेंट, अपने नए प्रोजेक्ट या फिर किसी को बर्थडे विश करते हैं और उस पर आपके पिछले रिलेशनशिप को लेकर कॉमेंट्स किए जाते हैं। मुझे आज तक ऐसे कॉमेंट आते हैं। हिमांश ने कहा कि मुझे लगता है इसे खत्म करने का सही वक्त आ गया है।'

भाई की शादी के बाद कुलदेवी के दर्शन करने पहुंचा Kangana Ranaut का परिवार, सामने आई तस्वीरें

कपल के लिए खुश हूं

हिमांश ने आगे कहा कि 'मैं वाक्ई लोगों से अपील करता हूं जो मुझे कमेंट करते हैं, भाई नेहू की शादी हो गई तो मुझे पता है। मैं उनके लिए काफी खुश हूं और खुद के लिए भी। मैं ट्रोलिंग से परेशान हो गया हूं। लेकिन अगर फिर भी लोग मुझे ट्रोल करने में रुचि रखते हैं तो कम से कम प्रासंगिक और वर्तमान की चीजों के बारे में बात करें।'

Show More