scriptआरआरआर से जूनियर एनटीआर का फर्स्ट लुक देख कर रह जाएंगे आप हैरान | Ajay devgan shared ntr first look video rrr movie | Patrika News
बॉलीवुड

आरआरआर से जूनियर एनटीआर का फर्स्ट लुक देख कर रह जाएंगे आप हैरान

आरआरआर से जूनियर एनटीआर का फर्स्ट लुक देखकर रह जाएंगे आप हैरान

मुंबईOct 22, 2020 / 08:17 pm

Subodh Tripathi

जूनियर एनटीआर

जूनियर एनटीआर

डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर से जूनियर एनटीआर का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। जिसमें वे धांसू अंदाज में नजर आ रहे हैं। उनके इस अंदाज को देखकर फैंस हैरान रह गए हैं। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर के किरदार का नाम भीम होगा। इस पर बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने भी रिएक्शन दिया है।
अभिनेता अजय देवगन ने ट्विटर हैंडल से जूनियर एनटीआर के फर्स्ट लुक को शेयर किया है और इसके कैप्शन में लिखा है, “भीम के बारे में बताने के लिए हमारे रामाराजू से बेहतर और कौन हो सकता है, आपके सामने भीम को इंट्रोड्यूस कर रहे हैं।”
आपको बता दें कि जूनियर एनटीआर से पहले राम चरण का लुक भी रिलीज किया गया था। इस वीडियो में दिखाई गई झलक काफी बेहतरीन है। जिसे देखकर निश्चित ही बाहुबली की याद भी आ जाएगी। फ़िल्म में स्वतंत्रता सेनानी कोमुरम भीम के रोल में एनटीआर और अल्लूरी सीतारामराजू की भूमिका में रामचरण नजर आ रहे हैं।
फिल्म आर आर आर में जूनियर एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस सहित कई कलाकार है। यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। जिसमें प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों को कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामराजू के युवा समय का काल्पनिक वर्णन किया गया है। फिल्म कई भारतीय भाषाओं के साथ तेलुगू, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज के लिए तैयार है।
https://twitter.com/ssrajamouli?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/ssrajamouli?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Entertainment / Bollywood / आरआरआर से जूनियर एनटीआर का फर्स्ट लुक देख कर रह जाएंगे आप हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो