scriptलॉकडाउन में बाहर जाने वालों का होगा ऐसा हाल, अजय देवगन ने Video शेयरकर कही ये बात.. | Ajay Devgan shared video, fans gave reaction | Patrika News

लॉकडाउन में बाहर जाने वालों का होगा ऐसा हाल, अजय देवगन ने Video शेयरकर कही ये बात..

locationनई दिल्लीPublished: Apr 03, 2020 09:32:48 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

अजय देवगन (Ajay Devgn)ने शेयर किया वीडियो
लॉकडाउन में बाहर जाने वालों की जमकर हुई पिटाई

Ajay Devgn

Ajay Devgn

नई दिल्ली देश और दुनिया कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण के गंभीर दौर से गुज़र रहा है। कोरोना की ना तो अभी दवा बनी है और ना ही इसका वैक्सीन बना है, ऐसे में यह महामरी पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले रही है। इससे बचने का बस एक ही उपाय है सोशल डिस्टेंसिंग। जिसको देखते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने देश में 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की है। लेकिन देश के कई हिस्सों में लोग लॉकडाउन का पालन नहीं कर रहे हैं। ऐसे में भटके हुए लोगों को सही रास्ता दिखाने की कोशिश सरकार से ले कर बॉलीवुड सेलेब्स तक कर रहे हैं, इसी मकसद से अजय देवगन (Ajay Devgn) ने भी हिंदी फिल्मों के दिग्गज कलाकार राजकुमार (Raaj Kumar) की एक फिल्म का छोटा सा वीडियो शेयर किया है, और यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है, इस वीडियो के साथ अजय देवगन ने ट्वीट करके लोगों को लॉकडाउन का ईमानदारी से पालन करने की नसीहत दी है।

https://twitter.com/hashtag/staysafe?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वीडियो के साथ अजय देवगन (Ajay Devgn) ने ट्वीट पर लिखा कि- “असली लीजेंड की तरफ से ये इम्पॉर्टेन्ट सलाह है, इस पर ध्यान दें” बतादें जिस वीडियो को अजय देवगन ने शेयर किया है वह वीडियो लोगों को संदेश देने के लिए डब किया गया है, सुपरस्टार राजकुमार (Raaj Kumar) की फ़िल्म की छोटी सी क्लिप पर काफी सफाई से डबिंग का काम किया गया है, वीडियो को देख कर कहीं से नहीं लगता है कि फ़िल्म के सीन पर अलग से डबिंग की गई है। राजकुमार अपनी आवज़ और डायलॉग के लिए मशहूर थे, और जब उनकी आवाज में कोई संदेश हो तो जाहिर सी बात है, सोशल मीडिया पर तो हलचल मचेगी ही, इस वीडियो पर फैन्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं। बतादें अजय देवगन की हिट फिल्म ‘तान्हाजी’ आई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर ज़बरदस्त धमाल मचाया था, और जल्द ही वो एस एस राजामौली के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘आर आर आर’ (RRR) में भी नजर आएंगे।अजय फिल्म सूर्यवंशी में भी जल्द आने वाले हैं।

अजय देवगन ने यह वीडियो संदेश ऐसे समय में दिया है जब कोरोनावायरस (Coronavirus) की ज़द में दुनियाभर में 10 लाख लोग आ चुके हैं, और 53 हज़ार से ज़्यादा लोगों की मौत हुई है। देश मे 2069 लोग संक्रमित हैं और 53 लोगों की जान जा चुकी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो