scriptएस एस राजामौली की फिल्म ‘RRR’ में दिखेंगे अजय देवगन, फिर निभाएंगे सरदार भगत सिंह का किरदार | Ajay Devgn as Bhagat Singh in RRR | Patrika News
बॉलीवुड

एस एस राजामौली की फिल्म ‘RRR’ में दिखेंगे अजय देवगन, फिर निभाएंगे सरदार भगत सिंह का किरदार

एस एस राजामौली कि फिल्म में नज़र आएंगे अजय देवगन
एक बार फिर निभाएंगे सरदार भगत सिंह का किरदार

Jan 24, 2020 / 08:31 am

Piyush Jayjan

ajay-devgn

Ajay Devgan

नई दिल्ली। एस एस राजामौली ( SS Rajamouli ) को मेगाबजट फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है। इन दिनों राजामौली की अपकमिंग मेगाबजट तेलुगु फिल्म ‘RRR’ की शूटिंग हैदराबाद में चल रही है। फिल्म में जूनियर एनटीआर ( NTR ) और रामचरण तेजा ( Ram Charan Teja ) के अलावा अजय देवगन ( Ajay Devgan ) भी नजर आएंगे।

अजय इस फिल्म में एक बार फिर से सरदार भगत सिंह ( Bhagat Singh ) के किरदार में दिखाई देंगे। एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म का बजट 350 करोड़ है। राजामौली की यह फिल्म 30 जुलाई को रिलीज हो सकती है। फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम समेत कुल 10 भारतीय भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

अजय फिल्म में भगत सिंह के किरदार में स्वतंत्रता सेनानी कोमाराम भीम और अल्लूरी सीताराम राजू को ब्रिटिश शासन के खिलाफ विद्रोह करने के लिए प्रेरित करेंगे। राम चरण फिल्म में अल्लूरी सीताराम की भूमिका में होंगे। जबकि जूनियर एनटीआर कोमाराम भीम की भूमिका निभाएंगे।

फिल्म में आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ), राम चरण के साथ रोमांस करती दिखेंगी। फिल्म में आयरिश एक्टर रे स्टीवेंसन ( Ray Stevenson ), एलिसन डूडी ( Alison Doody ) और ओलिविया मॉरिस ( Olivia Morris ) ब्रिटिशर्स की भूमिका में होंगे। इसके पहले अजय देवगन ‘द लीजेंड ऑफ भगत सिंह’ में भी सरदार भगत सिंह के रोल में नज़र आए थे।

द लीजेंड ऑफ भगत सिंह में अजय ने कमाल का अभिनय किया था। फिल्म ‘आरआरआर’ ( RRR ) की 70 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी है। यह फिल्म फिल्म एक पीरियड ड्रामा है, जो कोमाराम भीम और अल्लूरी सीताराम राजू के महान किरदारों के जीवन को एक काल्पनिक मोड़ देती है।

Home / Entertainment / Bollywood / एस एस राजामौली की फिल्म ‘RRR’ में दिखेंगे अजय देवगन, फिर निभाएंगे सरदार भगत सिंह का किरदार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो