scriptअजय देवगन की ‘टोटल धमाल’ शामिल हुई 200 करोड़ के क्लब में | Ajay Devgn film Total Dhamal Box Office Collection | Patrika News
बॉलीवुड

अजय देवगन की ‘टोटल धमाल’ शामिल हुई 200 करोड़ के क्लब में

‘टोटल धमाल’ ने विदेशों में 43.32 करोड़ का कारोबार किया है।

मुंबईMar 13, 2019 / 03:55 pm

Preeti Khushwaha

Total Dhamaal

Total Dhamaal

बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन की फिल्म ‘टोटल धमाल’ (Total Dhamaal) ने ओवरसीज मिलाकर ग्रास 200 करोड़ की कमाई कर ली है। इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म टोटल धमाल, धमाल संस्करण की तीसरी कड़ी है। टोटल धमाल में अजय देवगन के अलावा अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित ने भी अहम भूमिका निभायी है। यह फिल्म 22 फरवरी को प्रदर्शित हुयी थी। फिल्म ने अपने पहले सप्ताह में करीब 95 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म ओवरसीज मिलाकर ग्रास 200 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है। ‘टोटल धमाल’ ने विदेशों में 43.32 करोड़ का कारोबार किया है।

Total Dhamaal

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकांउट पर इस फिल्म के आंकड़े शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने आंकड़े शेयर करते हुए पोस्ट किया कि फिल्म ने इंडिया में 167.54 करोड़ की कमाई और ओवरसीज में 43.32 करोड़ की कमाई की है जिसे मिलाकर फिल्म ने वर्ल्डवाइड टोटल 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

https://twitter.com/hashtag/TotalDhamaal?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
Total Dhamaal

टोटल धमाल एक मल्टीस्टारर कॉमेडी फ्रेंचाइजी है। रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफ़री फ़िल्म का शुरू से हिस्सा रहे हैं, जबकि अजय, अनिल, माधुरी तीसरी किस्त में जोड़े गये हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / अजय देवगन की ‘टोटल धमाल’ शामिल हुई 200 करोड़ के क्लब में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो