पत्नी काजोल और बेटी न्यासा के बिना बेटे युग का जन्मदिन मनाएंगे अजय देवगन, यह रहा असल कारण

By: भूप सिंह
| Published: 10 Sep 2020, 02:49 PM IST
पत्नी काजोल और बेटी न्यासा के बिना बेटे युग का जन्मदिन मनाएंगे अजय देवगन, यह रहा असल कारण
Ajay Devgn

अभिनेत्री काजोल ( Kajol ) फिलहाल अपनी बेटी न्यासा ( Nysa ) के साथ सिंगापुर में हैं। वहीं उनका बेटा युग ( Yug) 13 अक्टूबर को 10 साल हो रहा है। ऐसे में अजय देगवन ( Ajay Devgn ), पत्नी काजोल और बेटी न्यासा के बिना बेटे युग का जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे...

अभिनेत्री काजोल ( Kajol ) फिलहाल अपनी बेटी न्यासा ( Nysa ) के साथ सिंगापुर में हैं। वहीं उनका बेटा युग ( Yug) 13 अक्टूबर को 10 साल हो रहा है। ऐसे में अजय देगवन ( Ajay Devgn ), पत्नी काजोल और बेटी न्यासा के बिना बेटे युग का जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अजय पनवेल फॉर्महाउस स्थित युग के बर्थडे पर एक पार्टी का आयोजन करेंगे। उन्होंने कुछ ही लोगों को आमंत्रित किया है। क्योंकि काजोल और न्यासा भारत में नहीं हैं। अजय अपने बेटे की देखभाल करने के साथ इन दिनों अपने आगामी प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। काजोल भी समय समय पर वर्चुअली वीडियो के माध्यम से उनके साथ जुड़ रही होंगी।

बता दें कि अजय देवगन की बेटी न्यासा फिलहाल सिंगापुर में पढ़ाई कर रही हैंं। कोरोना महामारी के बीच काजोल अपनी बेटी को अकेला नहीं छोड़ना चाहती हैं। इसलिए वह बेटी के साथ उनकी देखभाल करने के लिए सिंगापुर में रह रही हैं। खबर है कि यहां उन्होंने एक फ्लैट किराए पर ले रखा है, जिसमें मां-बेटी दोनों साथ रही हैं। इसलिए इस बार वह बेटे युग के 10वें जन्मदिन को भी परिवार के साथ सेलिब्रेट नहीं कर पाएंगी। अजय फिलहाल मुंबई में हैं और अपने बेटे युग की देखभाल करने के साथ ही अपने आगामी प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। बात करें अजय के आगामी प्रोजेक्ट की तो वह फिल्म 'भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया' , 'चाणक्य' और 'थैंक गॉड' सहित अन्य फिल्मों पर काम कर रहे हैं।

Show More