कोरोना की चपेट में आई Akshay Kumar की 7 फिल्में, एक्टर को हुआ करोड़ों का नुकसान !

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 21 May 2020, 04:32 PM IST
कोरोना की चपेट में आई Akshay Kumar  की 7 फिल्में, एक्टर को हुआ करोड़ों का नुकसान !
Akshay Kumar's biggest loss in lockdown

  • लॉकडाउन (lockdown)के चलते अक्षय कुमार (Akshay Kumar )की एक नहीं बल्कि 7 फिल्में फंस गई हैं
  • सूर्यवंशी मार्च महीने में रिलीज होनी थी

नई दिल्ली। देश मे तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण से आज लोग संकट के दौर से गुजर रहे हैं। जिसमें मुंबई इस वायरस के बढ़ते खतरे का सबसे बड़ा केन्द्र बना चुका है। महामारी के बढ़ते प्रकोप को देख लॉकडाउन4 (Lockdown4) कर दिया गया है। लॉकडाउन की वजह उधोग धंधे बद होने के साथ मायानगरी में भी ताला लगा है जिससे मजदूर वर्ग से लेकर मेकर्स, एक्टर्स को भी भारी मुसीबतो को सामना करना पड़ा रहा है। बॉलीवुड की कई फिल्मों की शूटिंग कैंसिल कर दी गई है तो कई फिल्म रिलीज होने के लिए अटकी पड़ी है। इन सबके बीच सबसे बड़ा नुकसान बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को हुआ है। क्योकि उनकी एक नही बल्कि सात फिल्में अधर पर लटकी हुई है।

अक्षय कुमार इंडस्ट्री से सबसे मेहनती और सफल एक्टर्स में से एक हैं। वो एक साल में कई फिल्में शूट करते है। इसलिए अक्षय कुमार (Akshay Kumar film ) को बाकी फिल्म स्टार्स के अपेक्षा सबसे ज्यादा नुकसान हुआ है रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी जो पूरी तरह से बनकर तैयार थी इस फिल्म को मार्च महीने में रिलीज किया जाना था लेकिन लॉकडाउन के कारण यह फिल्म रिलीज नही हो पाई।

इस फिल्म के अलावा अक्षय कुमार के धूम मचा देने वाली फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब भी है। जिसके ट्रेलर को देख फैंस भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार(Akshay Kumar new look) का एक अलग अवतार में देखने को मिल रहा है। लेकिन इस फिल्म के रिलीज होने का अभी कोई खुलासा नही हुआ है।

इसी साल अक्षय कुमार की तीसरी फिल्म बेल बॉटम (Akshay Kumar film Bell Bottom)भी शामिल है इस फिल्म को 2020 के आखिर रिलीज किया जाना था लेकिन अब यह भी अधर पर लटक चुकी है।

अक्षय की एक और बड़ी फिल्म अतरंगी रे भी आने वाली थी। लेकिन लॉकडाउन की वजह से इस फिल्म की शूटिंग आधे में रोकनी पड़ी थी। अब दर्शकों को ये फिल्म देखने के लिए और लंबा इंतजार करना होगा।

अक्षय की एक और बड़ी फिल्म है बच्चन पांडे। इस फिल्म में अक्षय कुमार के लुक ने सभी को चौंका दिया था। यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज किया जाना था लेकिन अब यह भी लॉकडाउन की चपेट में आ चुकी है।

इन सभी फिल्मों के अलावा अक्षय कुमार एकता कपूर के साथ मिलकर एक ऐक्शन कॉमेडी फिल्म भी करने वाले थे। ये साउथ की एक फिल्म का रीमेक बताई जा रही थी। लेकिन लॉकडाउन के कारण इस फिल्म पर काम नही हो पाया, और यह फिल्म भी अधर पर लटककर रह गई।

Akshay Kumar
Show More