scriptअक्षय कुमार के एक प्रैंक के कारण चंकी पांडे को रेस्त्रां में धोने पड़ गए थे बर्तन | akshay-kumar-did-such-a-prank-with-chunky-pandey in Italy | Patrika News
बॉलीवुड

अक्षय कुमार के एक प्रैंक के कारण चंकी पांडे को रेस्त्रां में धोने पड़ गए थे बर्तन

अक्षय कुमार और चंकी पांडे ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। ऐसे में दोनों के बीच काफी अच्छा रिश्ता है। ऑनस्क्रीन तो दोनों की जोड़ी हिट है ही लेकिन ऑफस्क्रीन भी दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है।

Aug 25, 2021 / 06:43 pm

Sunita Adhikari

akshay_kumar_chunky_panday_1.png

Akshay Kumar Chunky Panday

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपने साथ फिल्म में काम करने वाले स्टार के साथ काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं और उनके साथ खूब मस्ती-मजाक करते हैं। उन्हीं में से एक एक्टर हैं चंकी पांडे। दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। ऐसे में दोनों के बीच काफी अच्छा रिश्ता है। ऑनस्क्रीन तो दोनों की जोड़ी हिट है ही लेकिन ऑफस्क्रीन भी दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार अक्षय कुमार ने चंकी पांडे के साथ ऐसा प्रैंक किया कि उन्हें इटली के रेस्त्रां में बर्तन धोने की नौबत आ गई थी।
दरअसल, साल 2010 में कॉमेडी फ़िल्म, ‘हाउसफुल’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, जैकलीन फर्नांडीज और चंकी पांडे जैसे स्टार्स थे। फिल्म में साथ काम करने के दौरान सभी के बीच एक अच्छा रिश्ता बन गया था। लेकिन फिल्म की शूटिंग जब इटली में चल रही थी तो अक्षय ने चंकी के साथ एक प्रैंक कर दिया। इस बारे में खुद चंकी ने कपिल शर्मा के शो में बताया था।
ये भी पढ़ें: जब रणबीर कपूर ने ऐश्वर्या राय के लिए कहा- और मुलाकातें होती तो और अच्छा कनेक्शन बनता

akshay_kumar_chunky_panday.jpg
उन्होंने बताया कि अक्षय कुमार ने यूनिट के सारे लोगों से कह दिया कि वो ट्रीट दे रहे हैं। जिसको जो खाना है खा लें। लेकिन जब बिल देने की बारी आई तब सब गायब हो गए। बिल इतना ज्यादा था कि चंकी उसे चुका नहीं पाए और उन्हें बर्तन धोने के लिए कह दिया गया। लेकिन फिल्म के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर साजिद खान और साजिद नाडियाडवाला ने उन्हें आखिरी वक्त में बचा लिया।
ये भी पढ़ें: शाहरुख खान से लेकर सलमान खान तक, जानिए कौन है इन सितारों का ‘बचपन का प्यार’

चंकी पांडे कहते हैं, ‘अक्षय कुमार ने हाउसफुल 1 के वक्त मेरे साथ एक प्रैंक किया था। वह हमें इटली के एक रेस्त्रों में लेकर गए। सबको उन्होंने बोला कि वह ट्रीट दे रहे हैं। सब गए और दबाकर वाइन पी और खाना खाया। उसके बाद मैं बाथरूम चला गया। क्योंकि बिल आने वाला था। अच्छा नहीं लगता है न क्योंकि मैं सीनियर हूं इसलिए बाथरूम चला गया। लेकिन सब लोग मुझे बाथरूम में छोड़कर वैन लेकर चले गए। मैं बाथरूम से निकला कि अक्षय ने बिल दे दिया होगा। तभी मैनेजर आया उसने मुझे पकड़ लिया और सीधा लेकर गया किचन में बर्तन मांजने के लिए। लेकिन बाद में साजिद नाडियाडवाला और साजिद खान ने आकर बिल दिया और उन्हें बचा लिया।’

Home / Entertainment / Bollywood / अक्षय कुमार के एक प्रैंक के कारण चंकी पांडे को रेस्त्रां में धोने पड़ गए थे बर्तन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो