scriptOMG:केसरी के सेट पर अक्षय कुमार के साथ हुआ हादसा, नहीं लौटेंगे वापस | Akshay Kumar Injured At Set Of Kesari Will Not Come Back | Patrika News

OMG:केसरी के सेट पर अक्षय कुमार के साथ हुआ हादसा, नहीं लौटेंगे वापस

Published: Apr 20, 2018 06:46:28 pm

Submitted by:

Amit Singh

मूवी के एक्शन क्लाइमैक्स के शूट के दौरान अक्षय को चोट लग गई।

kesari

kesari

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘केसरी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसी दौरान मूवी के एक्शन क्लाइमैक्स के शूट के समय अक्षय को चोट लग गई। डॉक्टर ने अक्षय को आराम करने की सलाह दी। उन्हें ले जाने के लिए हैलीकॉप्टर भी तैयार था लेकिन सुपरस्टार ने वापस लौटने से मना कर दिया। कुछ वक्त आराम करने के बाद सुपरस्टार ने वापस शूटिंग शुरु कर दी।

सिख के रोल में आएंगे नजर
‘केसरी’ फिल्म में अक्षय एक सिख का रोल निभा रहे हैं। इससे पहले इस फिल्म का पहला लुक वायरल हुआ था। जिसमें वह काफी अच्छे लग रहे थे। इससे पहले वह इस तरह के लुक में कभी नजर नहीं आए। हालांकि उनकी पगड़ी ने दर्शकों के सामने फिल्म को लेकर कई सवाल खड़े कर दिए हैं। बता दें कि फिल्म ‘केसरी’ में अक्षय ने एक लंबी पगड़ी पहनी है और इसलिए उन्होंने अपने बाल कटा लिए थे। उन्होंने कहा था, ‘इतनी बड़ी पगड़ी पहनने में दिक्कत होती है इसलिए मैंने बाल कटवाए हैं।’ अपने लुक के लिए अक्षय काफी मेहनत कर रहे हैं।

फिल्म की कहानी
फिल्म की शूटिंग महाराष्ट्र के सतारा में चल रही हैं। मूवी की कहानी सारागढ़ी की जंग पर आधारित है। फिल्म में अक्षय कुमार ईश्वर सिंह का किरदार निभा रहे हैं। गौरतलब है कि ईश्वर सिंह सिखों की ओर से लड़े थे। फिल्म को रिलीज डेट की आधिकारिक डेट की घोषणा अभी नहीं हुई है।

इन फिल्मों में भी कर रहे हैं काम
अक्षय कुमार की कई फिल्में लाइन अप हैं। तकरीबन 400 करोड़ के बजट से बन रही फिल्म ‘2.0’ में अक्षय कुमार विलेन का रोल प्ले कर रहे हैं। इसके अलावा फिल्म ‘गोल्ड’ में काम कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर भी वह काफी चर्चा में हैं। यह फिल्म 15 अगस्त, 2018 को रिलीज हो रही है। यह मूवी खेल पर आधारित है, जो एक खिलाड़ी के जीवन की सच्ची कहानी को बयां करती नजर आएगी। हालांकि आम तौर पर सोशल मैसेज देने वाली फिल्में करने वाले अक्षय अब फिक्शन और पीरियड ड्रामा फिल्मों पर फोकस कर रहे हैं।

‘पैडमैन’ ने दिया अच्छा मैसेज
अक्षय की हालिया रिलीज फिल्म ‘पैडमैन’ को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। ‘पैडमैन’ में जिस मुद्दे के साथ अक्षय कुमार उतरे थे उस मुद्दे पर लोग चर्चा करना भी पसंद नहीं करते हैं। इस फिल्म में महिलाओं के पीरिड्स में होने वाले दर्द और शर्म के बारे में बताया गया है। इस फिल्म के माध्यम से लोगों को जागरुक किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो