scriptरणवीर, अक्षय और अजय ने बच्चों के साथ बनाया प्यारा वीडियो, सूर्यवंशी की रिलीज डेट हुई चेंज.. देखें Video | akshay kumar katrina aosooryavanshi will release date change 24 march | Patrika News

रणवीर, अक्षय और अजय ने बच्चों के साथ बनाया प्यारा वीडियो, सूर्यवंशी की रिलीज डेट हुई चेंज.. देखें Video

Published: Feb 24, 2020 05:30:09 pm

Submitted by:

Neha Gupta

अक्षय (Akshay Kumar) और कटरीना (Katrina Kaif) की सूर्यवंशी (Sooryavanshi) की रिलीज डेट हुई चेंज
रणवीर, अजय और अक्षय ने वीडियो शेयर दी जानकारी
वीडियो में बच्चों का दिखा क्यूट अंदाज

9sh2zjshhzxsqkgk_1581936203.jpeg

नई दिल्ली | अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की मचअवेटेड फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में अब उनके लिए एक खुशखबरी है क्योंकि इसकी रिलीज़ डेट में बदलाव करके 27 मार्च के बजाय अब 24 मार्च 2020 कर दिया गया है। इस बात की जानकारी एक वीडियो शेयर करके दी गई है। इसके अलावा एक और खबर की जानकारी दी गई है कि अब मुंबई के सभी सिनेमाघर 24 घंटे खुले रहेंगे। इस वीडियो को बच्चों ने शेयर किया है जो काफी पसंद किया जा रहा है।

वीडियो में दिखाया गया है कि बच्चें पहले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के पास जाते हैं और 24 मार्च का बोर्ड दिखाते हैं तो वो कहते हैं कि सिंघम से पूछों ना। उसके बाद बच्चे सिंघम यानी अजय देवगन (Ajay Devgn) के पास जाते हैं और वो कहते हैं कि सूर्यवंशी से पूछो फिर सभी अक्षय कुमार के पास जाते हैं और पूछते हैं वो कहते हैं हां। इसके अलावा बच्चों का वाइसओवर चलता है जिसमें बताया गया है कि अब मुंबई में 24×7 सिनेमाघर खुले रहेंगे। इससे ये भी साफ हो गया कि सूर्यवंशी ऐसी पहली फिल्म बन जाएगी जो मुंबई में 24 घंटे चलेगी।

बता दें कि पहले फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) ईद पर रिलीज होने वाली थी बाद में सलमान खान की फिल्म के साथ भिड़ंत देखते हुए इसे 27 मार्च कर दिया गया। और अब ये फिल्म 24 मार्च को रिलीज होगी। फिल्म सूर्यवंशी को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं। ये एक कॉप जॉनर की फिल्म होगी। इससे पहले सिम्बा और सिंघम आ चुकी हैं, फिल्म सूर्यवंशी में तीनों ही दिखाई देंगे। अक्षय कुमार (Ajay Devgn) के साथ कटरीना कैफ नज़र आएंगी।

ट्रेंडिंग वीडियो