scriptमां के निधन से Akshay Kumar को लगा सदमा, इमोशनल पोस्ट लिखकर बंया किया अपना दर्द | Akshay Kumar mother Aruna Bhatia death | Patrika News

मां के निधन से Akshay Kumar को लगा सदमा, इमोशनल पोस्ट लिखकर बंया किया अपना दर्द

locationनई दिल्लीPublished: Sep 08, 2021 10:03:54 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

अक्षय कुमार मां का निधन एक लंबी बीमारी के चलते हो गया एक्टर ने एक इमोशनल पोस्टा शेयर कर अपनी मां अरुणा भाटिया के निधन की सूचना दी है।

Akshay Kumar mother Aruna Bhatia death

Akshay Kumar mother Aruna Bhatia death

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया के निधन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जिसकी जानकारी खुद अक्षय कुमार ने एक पोस्ट शेयर करके दी है। जिसमें उन्होने मां को खोने का दर्द बंया किया है।

अभी हाल ही अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया की गंभीर हालत के चलते उन्हें मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल में आईसीयू में भर्ती कराया गया है। जिसके बाद मां की हालत के बारे में सुनते ही अक्षय कुमार अपनी शूटिंग छोड़कर मुंबई वापस आ गए थे। वह ब्रिटेन में फिल्म की शूटिंग में व्यस्थ थे।

यह भी पढ़ें:-

https://twitter.com/akshaykumar/status/1435451650408259592?ref_src=twsrc%5Etfw

अक्षय ने ट्वीट करते हुए कहा लिखा कि- “वह मेरी कोर थी और आज मैं अपने अस्तित्व के मूल में एक असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूं. मेरी माँ श्रीमती अरुणा भाटिया आज सुबह शांतिपूर्वक इस दुनिया को छोड़कर दूसरी दुनिया में अपने पिता के साथ फिर से मिल गईं. मैं आपकी प्रार्थनाओं का सम्मान करता हूं क्योंकि मैं और मेरा परिवार इस दौर से गुजर रहे हैं”।

ट्रेंडिंग वीडियो