scriptअक्षय कुमार ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ को बताया अपनी फिल्म के बर्बाद होने का कारण, कहा – ‘इसने मिरी पिक्चर को डुबा दिया’ | Akshay kumar praises kashmir files,and said it drowned bachchan pandey | Patrika News

अक्षय कुमार ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ को बताया अपनी फिल्म के बर्बाद होने का कारण, कहा – ‘इसने मिरी पिक्चर को डुबा दिया’

Published: Mar 26, 2022 12:47:07 pm

Submitted by:

Archana Keshri

अक्षय कुमार ने एक बार फिर डायेक्टर विवेव अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर जमकर तारीफ की। हालाकिं उन्होंने मजाकिया अंदाज में ये भी कहा कि इस फिल्म ने उनकी फिल्म बच्चन पांडे को बर्बाद कर दिया।

bachan_kashmir.jpg
विवेक अग्निहोत्री की ‘द कश्मीर फाइल्स’ के लिए अक्षय कुमार जमकर तारीफ कर रहे हैं। 11 मार्च को रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और दुनियाभर में बेहद अच्छा प्रदर्शन कर रही है। अक्षय ने शुक्रवार को भोपाल में कहा कि हम सबको देश की कहानियां कहनी हैं। कुछ जानी-पहचानी, कुछ अनसुनी-अनकही। जैसे विवेक अग्निहोत्री ने द कश्मीर फाइल्स बनाकर हमारे देश के बहुत बड़े दर्दनाक सच को सामने रखा है।
दरअसल, अक्षय कुमार शुक्रवार शाम को भोपाल के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय के बिसनखेड़ी स्थित नए परिसर में चित्र भारती फिल्मोत्सव-2022 (सीबीएफएफ-2022) समारोह को संबोधित कर रहे थे। समारोह का प्रदेश की संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर, अभिनेता अक्षय कुमार और डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने दीप प्रज्ज्वलित कर शुभारम्भ किया।
इसी समारोह में एक्टर ने द कश्मीर फाइल्स के बारे में बात की। अभिनेता ने कहा कि फिल्म ने एक कड़वे सच को सामने लाया। उन्होंने कहा, “विवेक जी ने कश्मीर फाइल्स बना कर हमारा देश के एक बहुत बड़े दर्दक सच को सामने रखा है। ये फिल्म एक ऐसी वेव बन कर आई, ये और बात है की मेरी फिल्म को भी डूबा दिया है।” ये विडियो क्लिप द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर ट्वीट किया है।
https://twitter.com/akshaykumar?ref_src=twsrc%5Etfw
अक्षय कुमार ने पिछले दिनों भी एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने द कश्मीर फाइल्स फिल्म की सफलता पर खुशी जताई है। अक्षय ने अनुपम खेर का पोस्ट रीट्वीट करके लिखा था कि द कश्मीर फाइल्स में आपकी परफॉर्मेंस के बारे में अद्भुत चीजें सुन रहा हूं। इतनी भारी संख्या में दर्शकों को फिर से सिनेमाघरों में जाते हुए देखकर हैरान हूं।

यह भी पढ़ें

अमिताभ बच्चन को डिंपल कपाड़िया ने कर दिया था पैसों के लिए तंग, सेक्रेटरी को भेजती थीं बिग बी के घर

आपको बता दें, जहां द कश्मीर फाइल्स ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है, वहीं बच्चन पांडे को सुस्त प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म द कश्मीर फाइल्स की कहानी 1990 में कश्मीर विद्रोह के दौरान कश्मीरी पंडितों के जीवन पर आधारित है। फिल्म एक सच्ची कहानी है, जो कश्मीरी पंडित समुदाय के कश्मीर नरसंहार की पहली पीढ़ी के पीड़ितों के वीडियो इंटरव्यू पर आधारित है।

यह भी पढ़ें

अपनी मौत की खबर सुनकर फरदीन खान हुए परेशान, कहा – ‘मेरी मां ने देख लिया तो…’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो