scriptअब नेटिज़न्स के निशाने पर आई Akshay Kumar की फिल्म, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #BoycottRakshaBandhanMovie | akshay kumar raksha bandhan boycott trend after aamir khan laal singh chadha | Patrika News
बॉलीवुड

अब नेटिज़न्स के निशाने पर आई Akshay Kumar की फिल्म, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #BoycottRakshaBandhanMovie

इन दिनों अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अगली फिल्म ‘रक्षाबंधन’ कोलेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जो लोगों को खूब पसंद भी आया। इसके बावजूद सोशल मीडिया पर फिल्म को बायकॉट करने की मांग उठने लगी। फिल्म को रिलीज होने में चंद दिन बचे हैं और इस बीच फिल्म के बायकॉट की मांग ने सबको चौंका कर रख दिया। इससे पहले आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को बायकॉट करने की मांग उठी थी।

Aug 03, 2022 / 12:20 pm

Shweta Bajpai

akshay kumar raksha bandhan boycott trend after aamir khan laal singh chadha

akshay kumar raksha bandhan boycott trend after aamir khan laal singh chadha

रिलीज के एक हफ्ते पहले अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ को ट्विटर पर नेटिजन्स का गुस्सा झेलना पड़ रहा है, लेकिन इसक पीछे की वजह कोई एक्टर नहीं बल्कि फिल्म ‘रक्षा बंधन’ की राइटर कनिका ढिल्लन (Kanika Dhillon) हैं। नेटिज़न्स #BoycottRakshaBandhanMovie (बायकॉट रक्षा बंधन मूवी) ट्रेंड कर रहे हैं।

जी हां यूजर्स ने कनिका ढिल्लन के पुराने ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट को शेयर कर कर कहा है कि ये हिंदू संस्कृति के खिलाफ है। यूजर्स ने कनिका ढिल्लने के उन ट्वीट के बारे में बात की है, जिनमें उन्होंने सीएए, गोवंश, गौमूत्र, हिंदुत्व को लेकर बात की थी। कुछ नेटिजन्स ने यह भी दावा किया कि कनिका ने बार-बार हिंदू मान्यताओं और धार्मिक भावनाओं पर हमला किया है, इसलिए उनकी फिल्म का बहिष्कार किया जाना चाहिए।
उनके इन ट्वीट्स को ध्यान में रखकर यूजर्स फिल्म को ना देखने की अपील कर रहे हैं। वहीं, यूजर्स ने कनिका ढिल्लन के साथ ही अक्षय कुमार के ट्वीट का भी जिक्र किया है। अक्षय कुमार के ट्वीट में शिवलिंग पर दूध चढ़ाने को बर्बादी बताया गया है।
https://twitter.com/VaruKrutika/status/1554347982681559045?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/taimur?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/taimur?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
एक यूजर ने लिखा, इस रक्षाबंधन अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म “रक्षा बंधन” पर पैसे बर्बाद करने के बजाय कुछ गरीब भाई और बहन को खिलाते हैं। वहीं अन्य यूजर ने लिखा, आइए बॉलीवुड फिल्में देखने के लिए बजाए पैसों को दान करके रक्षा बंधन का जश्न मनाएं।’

अक्षय कुमार की ये फिल्म ‘रक्षाबंधन’ भाई-बहनों के प्यार और रिश्तों पर आधारित है, जो अगले महीने ‘रक्षाबंधन’ के त्योहार पर 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी नजर आएंगी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / अब नेटिज़न्स के निशाने पर आई Akshay Kumar की फिल्म, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #BoycottRakshaBandhanMovie

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो