scriptLockdown: अक्षय कुमार और रणवीर सिंह को होगा सबसे बड़ा नुकसान, जानें पूरा मामला | akshay kumar, ranveer singh films huge loss dueto coronavirus lockdows | Patrika News

Lockdown: अक्षय कुमार और रणवीर सिंह को होगा सबसे बड़ा नुकसान, जानें पूरा मामला

locationमुंबईPublished: Apr 02, 2020 03:33:07 pm

कोरोना वायरस ने बदल दिया बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार और रणवीर का रास्ता…
 

akshay kumar

akshay kumar

कोरोना वायरस ( Coronavirus ) के चलते पूरा देश में लॉकडाउन है। इस बीच सेलेब्स अपने घर पर ही रह रहे हैं। लेकिन इसके चलते बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में रिलीज नहीं होगी जिसका सीधा नुकसान अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ और रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) की ’83’ को होगा। बता देंकि फिल्म ‘सूर्यवंशी 24 मार्च और ’83’ 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के चलते ऐसा नहीं हो पाएगा। जिसकी वजह से इन फिल्मों के मेकर्स को भारी नुकसान झेलना पड़ेगा। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म निर्माता अपने नुकसान की भरपाई के लिए बैकअप प्लान यानी इंश्योरेंस भी काम नहीं आ सकता।

 

akshay kumar

दरअसल, इंश्योरेंस पॉलिसीज में कहा गया है कि जो फिल्में रिलीज नहीं हुईं या थियेटर में नहीं लगी, कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन में उनके घाटे की भरपाई नहीं हो सकती। क्योंकि अगर किसी फिल्म की रिलीज टाली जाती है या पोस्टपोन होती हैं तो ये नुकसान भरपाई में नहीं आता है। फिल्म की शूटिंग कैंसिल करना एक अलग स्टेप है और फिल्म की रिलीज डेट आगे पीछे करना एक कर्मिशयल कॉल माना जाता है। कोरोना वायरस पहले से मौजूद कंडीशन से बाहर है।

akshay kumar

इन फिल्मों के अलावा सलमान की ‘राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई’, अक्षय की एक और फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’, कार्तिक आर्यन की ‘भूल भूलैया-2’, रणबीर कपूर की ‘शमशेरा’, वरुण धवन की ‘कुली नंबर 1’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो