फोटोग्राफर के मास्क हटाने से भड़क उठे Akshay Kumar , दी हिदायत 'नाक पर लगा मास्क' देखें वीडियो

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 13 Jul 2020, 11:48 AM IST
फोटोग्राफर के मास्क हटाने से भड़क उठे Akshay Kumar , दी हिदायत 'नाक पर लगा मास्क'  देखें वीडियो
Akshay Kumar raging on photographers

  • लॉकडाउन के बीच अक्षय कुमार ने शुरू की शूटिंग
  • अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus) ने पूरे देश में अपने पैर पसार लिए हैं। हरदिन हज़ारों की संख्या में कोरोना से संक्रमित(coronavirus disease) लोगों की तादाद बढ़ रही है। और बॉलीवुड सेलेब्स के घर में कोरोना की एंट्री के बाद सभी डर के साये में हैं, अब स्टार्स और सतर्कता बरत रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (akshay kumar video viral) का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें अक्षय कुमार(Akshay Kumar raging on photographers) एक फोटोग्राफर पर भड़कते हुए दिख रहे हैं। हुआ ये कि मीडिया पर्सन अक्षय की तस्वीरें लेते रहते हैं, लेकिन इसी बीच अक्षय कुमार (Akshay Kumar To Photographer Put Mask On) की नज़र एक फोटोग्राफर पड़ती है, जो मास्क को मुंह की जगह गले में लटकाया हुआ था, जिसे देख वे भड़क जाते हैं।

वायरल वीडियो में एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar shouted at photographer for not wearing mask) एक शख्स से कहते हुए नज़र आ रहे हैं कि 'इस मास्क को नाक पे लगा।' बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार के इस वीडियो को वूम्प्ला के इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा किया गया है। वैसे ये अभी का नहीं है, बल्कि यह कुछ दिन पहले का बताया जा रहा है, अक्षय जब एक डबिंग के लिए जुहू गए थे, उस समय का ही ये वीडियो बताया जा रहा है, जो काफी वायरल हो रहा है, इस वीडियो पर लोग कमेंट भी कर रहे हैं। आपको बतादें अक्षय कुमार कोरोना से बचाव के लिए लोगों को समय-समय पर जागरूक करते रहते हैं। वे कभी इससे संबंधित वीडियो तो कभी ट्वीटर पर लोगों को इससे बचने के उपाय बताते हैं।

अगर अक्षय के काम की बात करें तो एक सर्वे मैग्जीन ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाला स्टार बताया है। आने वाले समय में अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी', 'लक्ष्मी बम', 'बेलबॉटम', 'बच्चन पांडे' और 'पृथ्वीराज' जैसी कई बड़ी फिल्में आने वाली हैं। फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कैटरीना के साथ स्क्रीन साझा करेंगे और फ़िल्म 'लक्ष्मी बम' में वे एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ मुख्य भूमिका में लोगों का मनोरंजन करेंगे।

coronavirus Akshay Kumar