वेब सीरीज 'The End' के लिए इतने करोड़ लेंगे अक्षय कुमार, फीस जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

By: Shaitan Prajapat
| Published: 08 Sep 2020, 01:12 PM IST
वेब सीरीज 'The End' के लिए इतने करोड़ लेंगे अक्षय कुमार, फीस जानकर उड़ जाएंगे आपके होश
akshay kumar

क्षय कुमार ने पिछले साल घोषणा की थी कि वह 'द एंड' के साथ डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। एक्शन थ्रिलर यह फिल्म 2020 में फ्लोर पर जाने वाली थी। कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन की वजह से ऐसा नहीं हो पाया। यह स्टंट बेस्ड शो है। इस सीरीज में अक्षय के खतरनाक स्टंट देखने को मिलेंगे। बताया जा रहा है कि इस प्रोजेक्ट के लिए अक्षय को मोटी फीस ऑफर की गई है।

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार Akshay kumar वेब सीरीज 'द एंड' The End के लिये 90 करोड़ की फीस ले सकते हैं। अक्षय कुमार ने पिछले साल घोषणा की थी कि वह 'द एंड' के साथ डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। एक्शन थ्रिलर यह फिल्म 2020 में फ्लोर पर जाने वाली थी। कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन की वजह से ऐसा नहीं हो पाया। यह स्टंट बेस्ड शो है। इस सीरीज में अक्षय के खतरनाक स्टंट देखने को मिलेंगे। बताया जा रहा है कि इस प्रोजेक्ट के लिए अक्षय को मोटी फीस ऑफर की गई है। कहा जा रहा है कि अक्षय ने इस प्रोजेक्ट के लिए 90 करोड़ फीस चार्ज की है। अक्षय के बेटे आरव ने अपने पिता को वेब सीरीज में काम करने के लिये राजी किया है। अक्षय का वेब शो 'द एंड' कई सीजन में होगा।

akshay kumar

ओटीटी प्लैटफॉर्म रिलीज नहीं होगी 'लक्ष्मी बॉम्ब'
अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' को लेकर खबर आ रही थी कि यह ओटीटी प्लैटफॉर्म पर अब रिलीज नहीं की जाएगी। रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा था कि अक्षय की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' 9 सितंबर को उनके जन्मदिन पर रिलीज की जा रही है। लेकिन अभी तक न तो अक्षय ने और न ही मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट अनाउंस की है। इसके बाद खबर आई कि यह फिल्म दिवाली 2020 पर रिलीज की जाएगी। लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा था कि असल में यह फिल्म ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज होगी ही नहीं। बल्कि थिएटर्स में इसे रिलीज करने की प्लानिंग चल रही है।

akshay kumar

अक्षय कुमार ने FAU-G का किया ऐलान
पबजी मोबाइल के बैन के बाद भारत के सभी गेमर्स सरकार से खफा हैं। एक्टर अक्षय कुमार ने एक नया भारतीय गेमिंग एप का एलान कर दिया है जिसका नाम FAU-G है। कहा जा रहा है कि इस गेम को ठीक पबजी की तरह ही बनाया गया है। लेकिन गेमर्स पबजी के दुख से निकल पाते की FAU-G को देख उन्होंने ऑनलाइन मीम्स बनाने शुरू कर दिए। एक्शन गेम का नाम फीयरलेस एंड यूनाइटेड गार्ड्स है। ये गेम प्रधानमंत्री के आत्मनिर्भर भारत अभियान को सपोर्ट करेगा। जैसे ही इस गेम के बारे में अक्षय कुमार ने एलान किया सोशल मीडिया पर सभी ये सवाल उठाने लगे की आखिर दो दिनों के भीतर ही इस गेम को कैसे बना लिया गया।

अक्षय कुमार