मिर्जापुर पर बने फूड डिलिवरी चेन के ऐड पर भड़के Ali Fazal, ठरकियों की लगाई लताड़

By: Neha Gupta
| Published: 12 Dec 2020, 02:53 AM IST
मिर्जापुर पर बने फूड डिलिवरी चेन के ऐड पर भड़के Ali Fazal, ठरकियों की लगाई लताड़
Ali Fazal

  • अली फजल को फूड डिलीवरी चेन के ऐड पर आया गुस्सा
  • ट्वीट कर कंपनी को लगाई लताड़
  • कहा- ठरकियों की तरह लग रहे हो

नई दिल्ली | इन दिनों ऐड को लेकर सोशल मीडिया पर कई बार ऐतराज देखने को मिलता है। उसके बाद उस विज्ञापन का जमकर बहिष्कार भी किया जाता है। इसी बीच फूड डिलिवरी चेन के एक डिजिटल ऐड पर एक्टर अली फजल (Ali Fazal) ने अपनी नाराजगी जताई है। अली ने ऐड बनाने वाले पर ठरकी होने का आरोप लगाया। अली ने ट्विटर पर जमकर अपना गुस्सा निकाला है। जो कि ये मिर्जापुर (Mirzapur) के एक सीन को लेकर बनाया गया है ऐसे में अली ने भी गुड्डू भईया की स्टाइल में तंज कसा है।

अली फजल ने अपने ट्विटर पर कुलभूषण खरबंदा वाली फोटो पर बने ऐड के जवाब में लिखा- ये अभी तक का सबसे वाहियात विज्ञापन है जो मैंने देखा है. तुम सभी ठरकियों की तरह लग रहे हो। बुरे तरीके के कटाक्ष का इस्तेमाल कर के मटन बेचने की कोशिश कर रहे हो। और हमको टैग करके गलती किए। मैं सुझाव देता हूं कि हैशटैग को हटाओ अगर अपनी क्रिएटिव स्किल नहीं हटा सकते।

जो विज्ञापन शेयर किया गया था उसमें मिर्जापुर के बाबू जी की फोटो लगाई गई है। कुलभूषण खरबंदा (Kulbhushan Kharbanda) की फोटो के नीचे लिखा हुआ है- प्यारे बाउजी, आपके लिए जी हुकुम का स्पेशल मटन लाल मांस भिजवा रहे हैं, बस हमारे डिलिवरी बॉय से मालिश ना कुकरवाएं। इस ऐड के कैप्श्न में लिखा गया है- मालिश हो तो बीना बहु के हाथ की और मटन हो तो बस जी हुकुम के रेस्टोरेंट का! - बाउजी #Mirzapur2

इस ट्वीट के बाद जब अली फजल ने लताड़ लगाई तो कई यूजर्स ने उनका सपोर्ट किया। उनका कहना है कि इस तरह के ऐड किसी का नाम खराब कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग बिल्कुल इससे उलट बोल रहे थे। उनका मानना है जो फिल्मों और वेबसीरीज में दिखाया जा रहा है वही बन रहा है।