जानवरों द्वारा कोरोना का संक्रमण फैलने वाली अफवाहों पर आलिया भट्ट और कृति सेनन ने ऐसे दिया जवाब

By: Sunita Adhikari
| Updated: 27 Mar 2020, 03:00 PM IST
जानवरों द्वारा कोरोना का संक्रमण फैलने वाली अफवाहों पर आलिया भट्ट और कृति सेनन ने ऐसे दिया जवाब

  • कोरोना वायरस (Coronavirus) पालतू जानवरों से भी फैल रहा है। कोई इन अफवाहों को सच मान रहा है तो किसी ने इसे नकार दिया।

नई दिल्ली: इस वक्त पूरी दुनिया में कोरोना वायरस (Coronavirus) का खौफ देखा जा सकता है। ये वायरस चीन के वुहान शहर से अब पूरी दुनिया में अपने पैर पसार चुका है। भारत में इसने खतरनाक रूप ले लिया है। देश में अबतक इससे संक्रमित मरीजों की संख्या 724 तक पहुंच चुकी है। वहीं 17 लोगों की जान ये वायरस ले चुका है। कोरोना से हर कोई खौफ में है। इस वजह तरह-तरह की अफवाहें भी उड़ रही हैं। जिसमें से एक है कि कोरोना वायरस पालतू जानवरों से भी फैल रहा है। कोई इन अफवाहों को सच मान रहा है तो किसी ने इसे नकार दिया।

अब बॉलीवुड सितारे भी इसे लेकर अपनी बात कह रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और कृति सेनन (Kriti Sanon) ने इन अफवाहों पर ध्यान न देने की बात कही। कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने डॉगी के साथ एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में देखा जा सकता है कि कृति अपने डॉगी को किस कर रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कृति ने लिखा- 'पैट्स के जरिए कोरोना वायरस नहीं फैलता है।'

View this post on Instagram

pica love ✨

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on

वहीं एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी लोगों से यही कहा कि पालतू जानवरों के जरिए वायरस नहीं फैल रहा है। इसके साथ ही दोनों अभिनेत्रियों ने लोगों से अपील की है कि वो अपने जानवरों को अकेला न छोड़ें। उनको प्यार दें। आपको बता दें आलिया और कृति के अलावा बॉलीवुड के कई और एक्टर्स ने भी इन अफवाहों पर ध्यान न देने के लिए कहा। साथ ही लोगों से अपील की कि जानवरों को अकेला न छोड़ें।