scriptइवेंट में महेश भट्ट ने खोया अपना आपा, पिता के गुस्से से आलिया भट्ट हुईं परेशान.. देेखें वीडियो | alia bhatt feels uncomfortable when mahesh bhatt goes aggressive book | Patrika News

इवेंट में महेश भट्ट ने खोया अपना आपा, पिता के गुस्से से आलिया भट्ट हुईं परेशान.. देेखें वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Dec 09, 2019 09:43:41 am

Submitted by:

Neha Gupta

लड़कियों की सुरक्षा के सवाल पर भड़के महेश भट्ट (Mahesh Bhatt)
कहा- बीमार दुनिया में फिट होने की उम्मीद नहीं कर सकता
आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने असहज होकर पापा को संभाला

alia bhatt

नई दिल्ली | फिल्म निर्माता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) बेटी शाहीन भट्ट के बुक लॉंच इवेंट पर पहुंचे। जंहा अचानक बात करते-करते उन्होंने अपना आपा खो दिया। दरअसल, हाल ही में शाहीन भट्ट ने अपनी एक किताब लॉंच की है जिसका नाम ‘I’ve Never been (Un)Happier’ है। इस दौरान शाहीन के सपोर्ट में बहन आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सहित उनका पूरा परिवार लॉंन्चिंग ईवेंट पर पहुंचा। इसी बीच महेश भट्ट और सोनी राजदान भी मीडियो के सवालों के जवाब देते हुए नज़र आए। महेश भट्ट से जब समाज को लेकर सवाल किया गया तो वो बेहद गुस्से में नज़र आए।

Video: क्या आलिया-रणबीर की होने वाली है शादी? नीतू कपूर ने ऐसे किया इशारा

महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने गुस्से में होते हुए कहा- मैं एक छोटी सी लड़की से इस बीमार दुनिया में फिट होने की उम्मीद नहीं कर सकता जहां क्रूरता वैध है। इसके बाद पत्नी सोनी राजदान ने उन्हें संभालने की कोशिश की लेकिन महेश भट्ट भड़क चुके थे। लगातार लड़कियों के साथ दरिंदगी की घटनाएं सामने आने के बाद ज़ाहिर है महेश भट्ट बहुत कुछ बोलना चाहते थे। पापा का गुस्सा देखकर आलिया (Alia Bhatt) ने उनको समझाया और कहा- पापा इज नॉट अलाउड टू टॉक और उन्हे शांत कराया। इस दौरान आलिया थोड़ा अनकम्फर्टेबल नज़र आईं।

बता दें कि महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) लड़कियों की सुरक्षा के सवाल पर भड़के थे। वो इतने जज़्बाती हो गए कि माइक पर ज़ोर-ज़ोर से चिल्लाने लगे। महेश भट्ट का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। वहीं सोनी राजदान ने खुलकर डिप्रेशन पर बात की। शाहीन ने जो किताब लिखी है मनोवैज्ञानिक लड़ाई पर बेस्ड है। उन्होंने् डिप्रेशन के लक्षणों के बारे में लोगों को जानकारी दी।

ट्रेंडिंग वीडियो