script

ब्रह्मास्त्र’ के प्रमोशन में मॉम टू बी आलिया भट्ट के लुक ने खींचा सबका ध्यान, बेबी के लिये ड्रेस पर लिखवाया था ये खास मैसेज

Published: Sep 03, 2022 11:42:41 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

इस दिनों बॉलीवुड का क्यूट कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जोरो शोरों से अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। दोनों फिल्म के प्रमोशन में पूरी जान झोंक रहे हैं। हाल ही में दोनों फिल्म के प्रमोशन के लिए हैदराबाद पहुंचे। कपल पहुंचा तो फिल्म प्रमोशन के लिए था, लेकिन यहां आलिया के लुक ने सबका ध्यान खींचा।

alia bhatt flaunts baby on board dress during promotion of brahmastra

alia bhatt flaunts baby on board dress during promotion of brahmastra

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही माता पिता बनने वाले हैं। दोनों ने इसको लेकर तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। दोनों बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड भी हैं। इसकी एक झलक हाल ही में हैदराबाद में हुए एक इवेंट के दौरान देखने को मिली। आलिया हैदराबाद में गुलाबी रंग का शरारा पहने नजर आईं जिसकी बैक पर लिखा था- बेबी ऑन बोर्ड। इस शरारा पर सितारों से कई जगह LOVE भी लिखा है। इवेंट में आलिया ‘बेबी ऑन बोर्ड’ टैगलाइन को जमकर फ्लॉन्ट करती दिखीं।
उनके इस लुक का हर कोई कायल हो गया। जहां उनका ये अंदाज अधिकतर लोगों को पसंद आया तो वहीं कुछ लोगों ने इसे लेकर नापसंदगी भी जाहिर की। एक यूजर ने कॉमेंट किया- ‘वह प्रेग्नेंसी में और भी खूबसूरत लगने लगी हैं।’ एक और ने लिखा- ‘आउटफिट बहुत ही शानदार लग रहा है।’
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1565945703926734848?ref_src=twsrc%5Etfw
एक ने लिखा- ‘दुनिया की बातों से आलिया को क्या ही फर्क पड़ता है। वह तो पहले ही कह चुकी हैं कि अगर आप मुझे नहीं पसंद करते तो मेरी फिल्में मत देखिए।

वहीं फिल्म के बारे में बात करते हुए आलिया कहती हैं, ब्रह्मास्त्र के बारे में बात करते हुए मैं बहुत इमोशनल हो जाती हूं क्योंकि य 10 साल की जर्नी है। हमने आंखें खोलकर इसका सपना देखा है। अयान इस दौरान हमारी गाइडिंग लाइट रहे हैं। राजामौली सर हमारे हीरो हैं। उनके बिनना, सिनेमा अधूरा है, उनके बिना ब्रह्मास्त्र की जर्नी अधूरी है। तारक एक मेगास्टार हैं, आज उन्होंने प्रूव कर दिया है कि उनके पास मेगा दिल भी है ब्रह्मास्त्र को सपोर्ट करते हुए। अब तक मैं जितने भी लोगों से मिली हूं, तारक उनमे सबसे खास हैं।
आपको बता दें कपल की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को पूरा होने में करीब 9 साल लगे हैं, जिसे पैन इंडिया लेवल पर तीन हिस्सों में रिलीज किया जाएगा। रणबीर और आलिया के अलावा, फिल्म में मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन, नागुर्जन और डिंपल कपाड़िया अहम किरदार में हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो