scriptइस महीने में बच्चे को जन्म देंगी Alia Bhatt, कपल ने बुक कराया हॉस्पिटल, दादी नीतू ने शुरू कीं तैयारियां | alia bhatt is expecting baby arrival in december ranbir kapoor booked hospital | Patrika News

इस महीने में बच्चे को जन्म देंगी Alia Bhatt, कपल ने बुक कराया हॉस्पिटल, दादी नीतू ने शुरू कीं तैयारियां

locationनई दिल्लीPublished: Aug 08, 2022 11:15:08 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

बॉलीवुड के क्यूट कपल कहे जाने वाले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मॉम डैड बनने वाले हैं। दोनों काफी खुश हैं। अदाकारा इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रही हैं। कहा जा रहा है आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने काम से छुट्टी लेकर लंबे वेकेशन पर निकल गए हैं। दोनों इस समय को अच्छे से एन्जॉय करना चाहते हैं। इस बीच आलिया की की प्रेग्नेंसी को लेकर भी एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है।

alia bhatt is expecting baby arrival in december
alia bhatt is expecting baby arrival in december
एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबर आने के बद से हर कोई खुश है। सब नन्हें मेहमान का दुनिया में आने का इंतजार कर रहे हैं। आलिया भट्ट के फैंस जानना चाहते हैं कि वह कब मां बनेंगी तो अब इसका खुलासा हो गया है। एक सोर्स के मुताबिक, आलिया भट्ट अभी 4 महीने की प्रेग्नेंट हैं और वह दिसंबर में अपने बच्चे को जन्म देंगी।
सोर्स ने बताया कि आलिया भट्ट इस समय अपनी पूरी देखभाल कर रही हैं और अपने होने वाले बच्चे को लेकर काफी उत्साहित हैं। वहीं, रणबीर कपूर ने अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'शमशेरा' के प्रमोशन के दौरान जल्द पिता बनने को लेकर अपना उत्साह दिखाया था। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का एक साथ प्रमोशन शुरू कर दिया है और इस तरह से ये कपल एक-दूसरे के साथ समय बिता रहा है। वहीं, आलिया भट्ट को अपनी मां और सास से मदद मिलती रहती है।
alia bhatt ranbir kapoorसोर्स ने आगे बताया, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अस्पताल बुक कर लिया है और वे खार के सबसे पॉपुलर अस्पताल में डिलिवरी कराएंगे। आलिया भट्ट इस कोविड टाइम में रेगुलर चेकअप करा रही हैं। हालांकि, कोई खतरा नहीं है लेकिन कपल सभी जरूरी सावधानी बरत रहा है। कपूर फैमिली बच्चे के आने का बेसब्री से इंतजार कर कर रही है और इसके लिए उन्होंने पूरी तैयारी कर ली है। दादी बनने जा रहीं नीतू कपूर बच्चे को लेकर अक्सर बात करती नजर आती हैं।
आलिया भट्ट ने अपनी प्रेगनेंसी की खबर से सबको चौका दिया था। आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें वो अस्पताल में बेड पर दिख रही थीं। दोनों पिछले करीब पांच साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और इसके बाद उन्होंने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला किया। आपको बता दें कि कपल न घर की बालकनी में ही शादी की थी। आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) की शादी में सिर्फ 40 मेहमान पहुंचे थे, जो बेहद करीबी थे।

ट्रेंडिंग वीडियो