script

आलिया भट्ट का दिखा खूबसूरत दुल्हन अवतार , फैंस हुए हैरान !

locationनई दिल्लीPublished: Nov 25, 2019 11:36:29 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

आलिया फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी दिखाई देंगी
आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिळ्म सड़क 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं।

alia-bridal_.jpg
नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट को भले ही दुल्हन बनने में काफी समय हो, लेकिन वो अपनी ‘दुल्हन वाली फीलिंग’ को फैंस के साथ पहले से ही शेयर कर रही है। दरअसल वह एक एड में आलिया ब्राइडल लुक में नजर आईं। जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं। आलिया भट्ट का ये खूबसूरत अंदाज हर किसी को बेहद पसंद आ रहा है। आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर बैसे भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी हॉट फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं।
alia-bridal-look.jpg
आलिया पहले ही कई तस्वीरें अपने इंस्टागाम में पर शेयर कर चुकी है। दरअसल आलिया ने अभी हाल ही में ब्राइडल फोटोशूट करवाया है। इससे पहले भी आलिया भट्ट फिल्मों में दुल्हन के लिबास में नजर आ चुकी हैं और हमेशा की तरह इस बार भी वे इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। बैसे यदि आलिया के बारे में बात करे तो वो फिल्मों के अलावा अपने फैशन सेन्स को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। आलिया भट्ट ने बहुत कम समय में ही बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं।
alia-bhatt-3.jpeg

वर्क फ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिळ्म सड़क 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म को पिता महेश भट्ट डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा आदित्य रॉय कपूर, पूजा भट्ट और संजय कपूर भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। इसके अलावा आलिया भट्ट रणवीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी दिखाई देंगी। फिल्म में अमिताभ बच्चन और नागार्जुन भी नजर आने वाले हैं। फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो