scriptAlia Bhatt Hot Photos: आलिया भट्ट ने अंडर वॉटर करवाया फोटोशूट, तस्वीरों में देखिए बोल्ड लुक | Alia Bhatt magazine Under water photoshoot goes viral | Patrika News

Alia Bhatt Hot Photos: आलिया भट्ट ने अंडर वॉटर करवाया फोटोशूट, तस्वीरों में देखिए बोल्ड लुक

Published: Nov 06, 2019 05:59:36 pm

Submitted by:

Neha Gupta

आलिया भट्ट ने कराया अंडर वॉटर हॉट फोटोशूट
स्विमिंग सूट में आलिया दिखी खूबसूरत
फैंस को पसंद आया बोल्ड अवतार

2alia_1572966788__rend_1_1.jpg

नई दिल्ली | आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म बह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी हैं। लेकिन इसी बीच उनका लेटेस्ट वोग इंडिया मैगजीन (Vogue) का हॉट अंडर वॉटर फोटोशूट सामने आ गया है। आलिया के इस फोटोशूट को देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। इससे पहले आलिया का ये बोल्ड अंदाज आपने कभी नहीं देखा होगा। अंडर वॉटर फोटोशूट में स्विमिंग सूट में आलिया बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

🐳

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

पानी के अंदर फोटोशूट का एक ट्रेंड चल पड़ा है। इसी कड़ी में आलिया ने स्विमिंग सूट पहनकर अपनी हॉट फोटोज शेयर की हैं। आलिया के फोटोशूट में दिए गए पोज कमाल के हैं। ये फोटोशूट मुंबई के जेडब्यू मैरियट होटल में किया गया है। आलिया का ये सेक्सी लुक फैंस को खासा पसंद आ रहा है। फैंस इन तस्वीरों पर बढ़िया कमेंट कर रहे हैं।

View this post on Instagram

🐠

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

आलिया ने जैसे ही ये फोटोशूट शेयर किया वैसे ही वो सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो गया। आलिया की इन फोटोज के साथ कैप्शन भी दिया गया है कि कृपया इसे घर पर ना ट्राई करें। ब्लू बिकनी में आलिया कहर ढा रही हैं। पिंक कलर की बिकनी में भी आलिया कमाल की खूबसूरत बलां लग रही हैं। बता दें कि आलिया फिल्म ब्रह्मास्त्र के साथ-साथ संजय लीला भंसाली की कठियावाड़ी में भी नजर आएंगी।

4alia_1572966797__rend_1_1.jpg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो