script‘सड़क 2’ के ऊटी शेड्यूल के बाद आलिया भट्ट ने पिता के लिए लिखा ऐसा स्पेशल नोट | Alia Bhatt pensemotional post for Mahesh on Sadak 2 Ooty schedule wrap | Patrika News

‘सड़क 2’ के ऊटी शेड्यूल के बाद आलिया भट्ट ने पिता के लिए लिखा ऐसा स्पेशल नोट

locationमुंबईPublished: Jul 29, 2019 10:02:37 am

अभिनेत्री आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) ने फिल्म ‘सड़क 2’ के ऊटी शेड्यूल को पूरा कर लिया है। ऐसे में आलिया ने अपने पिता ‘नॉट सो ओल्ड मैन’ महेश भट्ट के लिए एक स्पेशल नोट लिखा है….

Alia Bhatt

Alia Bhatt

अभिनेत्री आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) ने फिल्म ‘सड़क 2’ ( sadak 2 ) के ऊटी शेड्यूल को पूरा कर लिया है। ऐसे में आलिया ने अपने पिता ‘नॉट सो ओल्ड मैन’ महेश भट्ट के लिए एक स्पेशल नोट लिखा है। आलिया ने इंस्टाग्राम पर पिता के साथ अपनी एक तस्वीर के माध्यम से फिल्म के बारे में जानकारी को अपने प्रशंसकों संग साझा किया है।

Alia Bhatt

शेड्यूल खत्म हुआ…
आलिया ने इस तस्वीर के साथ लिखा, ‘शेड्यूल खत्म हुआ..पूरे क्रू के पास जितनी ताकत है उससे कहीं अधिक मेरे ‘नॉट सो ओल्ड मैन’ के पास है। अगले समय तक के लिए आपको ढेर सारा प्यार डैडी।’ पिता के साथ ली गई अपनी इस सेल्फी में आलिया मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं। आलिया ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों संग ऊटी के पलों की कई तस्वीरें शेयर की।

View this post on Instagram

a whole lotta love 😘❤️

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

Alia Bhatt

महेश भट्ट ने शेयर की तीनों बेटियों की तस्वीर
महेश भट्ट ने भी एक तस्वीर को साझा किया था जिसमें आलिया, पूजा भट्ट और शाहीन इस खूबसूरत हॉलीडे स्पॉट पर मस्ती करते नजर आ रही थीं। ‘सड़क 2’ की शूटिंग के चलते ये सभी ऊटी में थे। इस फिल्म से एक निर्देशक के तौर पर महेश भट्ट अपनी वापसी कर रहे हैं। यह साल 1991 की हिट फिल्म ‘सड़क’ का सीक्वेल है।

View this post on Instagram

.. don’t forget to play 🍃🐒

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

अगले साल 10 जुलाई को रिलीज होगी ‘सड़क 2’
रोमांटिक थ्रिलर फिल्म ‘सड़क’ में पूजा भट्ट और संजय दत्त लीड रोल में थे। उन दिनों इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी की थी। फिल्म के गाने भी काफी मशहूर हुए थे। ‘सड़क 2’ अगले साल 10 जुलाई को रिलीज होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो