आलिया भट्ट के गुस्से का शिकार हुआ बॉडीगार्ड, बदतमीजी से हुई ट्रोल

फिल्म अभिनेत्री आलिया भट्ट को हाल ही में हुए आइफा अवार्ड्स में उनकी फिल्म राजी को बेस्ट फिल्म के अवार्ड से सम्मानित किया गया हैं लेकिन अब आलिया एक गलत विवाद के कारण चर्चे का विषय बन चुकी है। आलिया भट्ट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैंl जिसमें वो अपने बॉडीगार्ड को डाटतें हुए नजर आ रही हैं।

आलिया के इस व्यवहार को देख सोशल मीडिया पर उनको काफी ट्रोल किया जा रहा हैं। आलिया भट्ट बॉलीवुड की उऩ सफल एक्ट्रेस में से एक है जिन्होनें हाल ही में कई फ़िल्में सफल दी है। लेकिन इस समय तेजी से वायरल हो रहे वीडियो से लोग संतुष्ट नही है। इस विडियो में उनका मूड ख़राब दिखाई दे रहा है क्योंकि वह अपने वैनिटी वैन के रास्ते में कैमरामैन से घिरे होने के दौरान अचानक अपने बॉडीगार्ड पर बरसती हुई नजर आ रही है।

हालांकि वीडियो को देखकर लग रहा था कि बॉडीगार्ड कैमरा मैन की भीड़ को अलग करते हुये सिर्फ अपना काम कर रहे थे और आलिया को देखकर ऐसा लगता है कि उनकी तस्वीरे बॉडीगार्ड के कारण ठीक से खिच नही पा रही थीl इसके कारण आलिया भट्ट सुरक्षाकर्मियों पर भड़क गई और उन्होंने सुरक्षाकर्मियों को आगे चलने के लिए कहा। इस वीडियो के सामने आने के बाद उनकी काफी आलोचना हो रही है।