scriptगुस्साई आलिया भट्ट ने इस खबर पर लगाई ऐसी लताड़, सुनकर हो गए हैरान! | Alia Bhatt will soon be seen opposite Ranbir Kapoor in 'Brahmastra' | Patrika News

गुस्साई आलिया भट्ट ने इस खबर पर लगाई ऐसी लताड़, सुनकर हो गए हैरान!

locationनई दिल्लीPublished: Jan 22, 2020 10:46:56 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) वरुण धवन के साथ ‘कलंक’ में नजर आई थीं
आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द ही रणबीर कपूर के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी

alia-bhatt.jpg

नई दिल्ली। बॉलीवुड में किसी भी सेलिब्रटी के फेमस होते ही उनके हर काम एक खबर बन जाती है जिससे कुछ सेलिब्रिटी तो खुश हो जाते है तो कुछ की भौंहे चढञने लग जाती है उन्ही में से एक है आलिया। जो अक्सर मीडिया से बेबाक शब्दों का इस्तेमाल करके अक्सर बचने की कोशिश करती है। अभी हाल ही में आलिया नें एक खबर को देखकर लताड़ लगा दिया।

दरअसल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। शूटिंग में काफी व्यस्त होने कारण उन्होनें कुछ समय का रेस्ट लिया। उनके अराम करने से खबरें आने लगीं कि उन्हें सेट पर कोई चोट आई है, इसे लेकर अब आलिया भट्ट ने स्पष्टीकरण दिया है। आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर करते हुए लिखा कि उन्हें कुछ नहीं हुआ। उनकी कमर में पहले से ही दिक्कत थी। सेट पर ऐसा कुछ नही हुआ है कि जिससे उन्हें चोट लगे। आलिया ने ये भी बताया कि वह आज से फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू कर रही हैं। इससे पहले खबरें आई थीं कि आलिया की कमर में चोट लग गई है, जिसकी वजह से वह आराम कर रही हैं।

बता दें कि आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी सितंबर में रिलीज होनी है। लेकिन कुछ कारणों से इसमें देरी आ गई। इसमें आलिया भट्ट (Alia bhatt) मुख्य भूमिका (गंगूबाई) में नजर आएंगी, जो एक एग्रेसिव करेक्टर है. वैसे, आलिया पहली बार भंसाली के साथ काम करेंगी. इससे पहले भंसाली आलिया भट्ट और सलमान खान को लेकर ‘इंशाअल्लाह’ प्लान कर रहे थे, लेकिन सलमान ने अपने कदम पीछे खींच लिए, जिस कारण यह फिल्म ठंडे बस्ते चली गई।

वैसे आलिया भट्ट जल्द ही रणबीर कपूर के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी। इससे पहले वह वरुण धवन के साथ ‘कलंक’ में नजर आई थीं, जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी।

ट्रेंडिंग वीडियो