script'कहो ना प्यार है' के सेट पर पहले ही दिन अमीषा पटेल ने उड़ा दिए थे सबके होश, वजह थी उनकी कार | ameesha patel shared story of mercedes on set of kaho naa pyaar hai | Patrika News

'कहो ना प्यार है' के सेट पर पहले ही दिन अमीषा पटेल ने उड़ा दिए थे सबके होश, वजह थी उनकी कार

locationनई दिल्लीPublished: Jan 29, 2022 12:27:53 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

फिल्म कहो ना प्यार है से इंडस्ट्री में कदम रखने वाली एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में अपनी पहली फिल्म से जुड़े कई दिलचस्प किस्से शेयर किए हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वे गदर-2 के जरिए एक बार फिर से इंडस्ट्री में वापस लौट रही हैं।

ameesha.jpg
AMEESHA PATEL
फिल्म कहो ना प्यार है से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली एक्ट्रेस अमीषा पटेल अब फिल्मों में ज्यादा सक्रीय नहीं हैं। हालांकि जब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था तो पहली ही फिल्म के साथ उन्होंने इंडस्ट्री में जबरदस्त पहचान बना ली थी। उन्होंने पहली ही फिल्म के जरिए इंडस्ट्री के बड़े ब्रान्ड के साथ काम कर लिया था। इसके बाद वह 'गदर' और 'हमराज' जैसी फिल्मों में नजर आईं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई थी और अमीषा पटेल का सिक्का इंडस्ट्री में चल गया था।
अब वो पिछले काफी वक्त से फिल्मों से दूर है या यूं कहे तो अब उनका ट्रेंड खत्म हो गया है, लेकिन वह एक बार फिर धमाका करने वाली हैं और इन दिनों वह फिल्म 'गदर 2' की शूटिंग कर रही हैं। इसी के चलते हाल ही में उन्होंने पिंकविला से बात की है। हाल ही में दिए इंटरव्यू में उन्होंने कई दिलचस्प खुलासे किए जिसमें से एक खुलासा उनकी पहली फिल्म कहो ना प्यार है से जुड़ा है।
अमीषा ने बताया कि पहली फिल्म के दौरान लोग उन्हें घमंडी समझते थे। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में मुझे अमीर और बिगड़ैल लड़की की तरह पेश किया गया क्योंकि सेट पर मैं किसी तरह की बेकार की बातों में नहीं पड़ती थी। उन्होंने कहा कि मुझे किताबें पढ़ने का शौक था और मैं शूटिंग से फ्री होकर उसी में बिजी हो जाती थी।
यह भी पढ़ेंः गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर संजय लीला भंसाली ने तोड़ी चुप्पी, शेयर की ये न्यूज

लोग कहने लगे कि अमीषा जी बहुत ही घमंडी हैं, पता नहीं अपने आप को क्या समझती है। यहां तक कि लोग ये भी कहते थे कि सिर्फ इसलिए कि वह बड़े खानदान से हैं, इसलिए शूटिंग के पहले दिन मर्सिटीड से आई हैं। वह मजाक बनाते थे कि ऋतिक मारुति में आए थे और अमीषा मर्सिडीज से आई थी, लेकिन दिखावे जैसी कोई बात नहीं थी। उन्होंने कहा कि यह मेरी परवरिश थी, हॉबी थी।
यह भी पढ़ेंः बिना किसी स्क्रिप्ट के ही सुभाष घई को बनानी पड़ी थी राम-लखन, थी इतनी बड़ी मजबूरी

बता दें कि फिल्म कहो ना प्यार है में अमीषा पटेल और ऋतिक रोशन मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म के साथ ही दोनों सेलेब ने इंडस्ट्री में कदम रखा था और उनकी पहली ही फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी। इसी के साथ ही इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड भी तोड़ दिए थे जिनकी आज भी चर्चा होती है।

ट्रेंडिंग वीडियो