scriptप्रेग्नेंसी की खबरों के बीच लंदन में फिर दिखे कैटरीना और विक्की कौशल, Video बनाने से रोका | Amid Pregnancy Rumours Katrina Kaif And Vicky Kaushal Another Video Go Viral | Patrika News
बॉलीवुड

प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच लंदन में फिर दिखे कैटरीना और विक्की कौशल, Video बनाने से रोका

Katrina Kaif And Vicky Kaushal: कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की खबरें आ रही हैं, इसी बीच एक और वीडियो सामने आया है जिसमें कैटरीना और विक्की साथ दिख रहे हैं।

मुंबईMay 30, 2024 / 11:55 am

Jaiprakash Gupta

Amid Pregnancy Rumours Katrina Kaif And Vicky Kaushal Another Video Go Viral
Katrina Kaif And Vicky Kaushal: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की खबरें आ रही हैं, इसी बीच उनका एक और वीडियो सामने आया है जिसमें कैटरीना और विक्की कौशल साथ दिख रहे हैं।

लंदन में साथ दिखे कैटरीना और विक्की कौशल

katrina kaif pregnant
दोनों लंदन में हैं और यहीं पर उन्हें हाथों में हाथ डाले सड़कों पर टहलते देखा गया। इस वीडियो में एक बार फिर से लोग कमेंट कर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के प्रेग्नेंट होने की बात कर रहे हैं। वीडियो को किसी शख्स ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।
यह भी पढ़ें Katrina Kaif की वजह से दीपिका पादुकोण की चमकी किस्मत, कैटरीना ने ठुकराई थी ये 4 बड़ी फिल्में

Katrina Kaif And Vicky Kaushal
इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही कैटरीना को पता चलता है कि कोई वीडियो बना रहा है तो वो तुरंत विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को पीछे खींच लेती हैं। साथ ही वो वीडियो बनाने वाले को रोकती भी दिख रही हैं। यही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।
यह भी पढ़ें href="https://www.patrika.com/bollywood-news/actor-vicky-kaushal-picture-leaked-from-the-sets-of-chhava-18643096" data-type="post" data-id="18643096" target="_blank" rel="noopener">अभिनेता विक्की कौशल की तस्वीर ‘छावा’ के सेट से लीक, देखें वायरल फोटो

कैटरीना ने प्रेग्नेंसी पर क्या कहा? 

वैसे कैटरीना पहले ही एक स्टेटमेंट में अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को अफवाह बता चुकी हैं। उन्होंने मीडिया से ऐसी खबरें न बनाने की अपील भी की थी। ऐसा उन्होंने तब किया जब एक मीडिया हाउस ने खबर चला दी थी कि वो प्रेग्नेंट हैं और उनका पहला बच्चा लंदन में जन्म लेगा। इसलिए कैटरीना लंदन में हैं।
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

कैटरीना और विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म

Katrina Kaif And Vicky Kaushal
वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना बहुत जल्द ‘जी ले जरा’ (Jee Le Zaraa) मूवी में दिखाई देंगी। इसमें आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा भी हैं। वहीं उनके पति विक्की कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘छावा’ (Chhaava) की शूटिंग कर रहे हैं। इसमें रश्मिका मंदाना भी हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच लंदन में फिर दिखे कैटरीना और विक्की कौशल, Video बनाने से रोका

ट्रेंडिंग वीडियो