scriptAmir and Karishma's kissing scene created a stir | 90 के दशक में आमिर और करिश्मा के किसिंग सीन से मच गया था हड़कंप, खूब हुआ बवाल | Patrika News

90 के दशक में आमिर और करिश्मा के किसिंग सीन से मच गया था हड़कंप, खूब हुआ बवाल

1996 में आई फिल्म 'राजा हिंदुस्तानी' से रोतो-रात स्टार बने करिश्मा कपूर और आमिर खान के किसिंग सीन ने दर्शकों के बीच धमाल मचा दिया था. इस सीन को शूट करने में तीन दिन लगे थे।

नई दिल्ली

Published: December 05, 2021 04:41:47 pm

90 के दशक में जब फिल्में रिलीज होती थी, तब उनमें रोमांस कुछ अलग ढंग से दिखाया जाता था, जहां किसी भी रोमांटिक सीन को पेड़ों के पीछे या अलग सीन में तब्दील कर के दिखाया जाता था, लेकिन साल 1996 में सुपरस्टार आमिर खान और खूबसूरत करिश्मा कपूर की फिल्म 'राजा हिंदुस्तानी' रिलीज हुई, जिसमें कई रोमांटिक सीन थे, जिसको पर्दे पर हुबहु उताना गया था. इस फिल्म से दोनों को अपनी अलग और नई पहचान मिली. फिल्म सुपर डुपर हिट साबित हुई।
karishma
karishmaइसी फिल्म में दोनों का एक किसिंग सीन था, जो काफी चर्चाओं में रहा। इस सीन में दोनों एक दूसरे के काफी नजदीक नजर आ रहे हैं और एक दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस सीन ने बॉक्सऑफिस के साथ-साथ दर्शकों के बीच भी बवाल मचा दिया था। वहीं अपने इस सीन के बारे में बात करते हुए करिश्मा कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि आमिर और उनको इस सीन को शूट करने में काफी परेशानियों को सामना करना पड़ा था और वो चाहती थीं कि ये सीन जल्दी से जल्दी खत्म हो जाए।
इतना ही नहीं उन्होंने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि 'फिल्म देख रहे दर्शकों को लगता है कि ये सब करना काफी आसान होता है, लेकिन ये सच नहीं है, जो इन सीन की शूटिंग करते हैं उनको ही पता होता है कि क्या हो रहा है और ये करना कितना मुश्किल है'। साथ ही उन्होंने बताया कि 'हम इस किसिंग सीन को शूट करने में 3 दिन लग गए थे'। करिश्मा ने बताया कि 'उन दिनों फिल्म की शूटिंग फरवरी में ऊटी में चल रही थी और ठंड अपने चरम पर थी'। करिश्मा ने अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए आगे बताया कि 'उस सीन की शूटिंग के दौरान उनको इतनी ठंड लग रही थी मानो वो जम चुकी हों'।
यह भी पढ़ें

ये 3 एक्ट्रेस हैं ऐश्वर्या राय बच्चन की कट्टर दुश्मन, शक्ल देखना तो दूर नाम सुनना भी नहीं पसंद

karisma-kapoorइस सीन के दौरान वहां लगातार बारिश हो रही थी, जिससे करिश्मा और आमिर दोनों को ही ठंड में भिगना पड़ रहा था। करिश्मा बताती हैं कि 'इस सीन की शूटिंग सुबह 7 बजे से शाम को 6 बजे थी हुई थी, जिस दौरान ठंड में उनका बुरा हाल हो चुका था'। फिल्म के इस सीन की खास बात ये है कि करिश्मा और आमिर ने एक मिनिट तक किस किया था, जिसके चलते ये बॉलीवुड में अब तक का सबसे लंबा किसिंग सीन है. बता दें इस फिल्म को धर्मेश दर्शन द्वारा डायरेक्टर किया गया था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

संसद में फिर फूटा कोरोना बम, बजट सत्र से पहले सभापति नायडू समेत अब तक 875 कर्मचारी संक्रमितRepublic Day 2022 parade guidelines: बिना टीकाकरण और 15 साल से छोटे बच्चों को परेड में नहीं मिलेगी इजाजतकोरोना ने टीका कंपनियों को लगाई मुनाफे की बूस्टरदेश में कोरोना के बीते 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा नए मामले, जानिए कुल एक्टिव मरीजों की संख्यासुप्रीम कोर्ट में 6000 NGO के FCRA लाइसेंस रद्द करने के खिलाफ याचिका पर सुनवाई आजमुठभेड़ में ढेर हुआ ईनामी नक्सली कमांडरगणतंत्र दिवस के पहले अयोध्या में रेलवे दुर्घटना बड़ी साजिश, जाने पूरा मामलाMarriage की खुशियों के बीच मौत का तांडव: दूल्हा दुल्हन को ले जा रही कार ट्रक में घुसी, कई मौतें
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.