Amitabh Bachchan को अस्पताल से आई पिता की याद, भावकु होकर किया इमोशनल ट्वीट

By: Neha Gupta
| Published: 22 Jul 2020, 09:31 AM IST
Amitabh Bachchan को अस्पताल से आई पिता की याद, भावकु होकर किया इमोशनल ट्वीट
Amitabh Bachchan emotional tweet for father

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनका परिवार कोरोना से जंग लड़ रहा है। वहीं बिग बी सोशल मीडिया पर पूरी तरह से सक्रिय बने हुए हैं। हाल ही में अमिताभ अपने पिता को यादकर भावुक हो गए।

नई दिल्ली | बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन कोरोना पॉजिटिव (Aishwarya Aaradhya corona positive) पाए जाने के बाद नानावती अस्पताल में एडमिट हैं। सभी का इलाज पूरी निगरानी में किया जा रहा है खासतौर से अमिताभ बच्चन जो अब पहले से काफी रिकवर (Amitabh Bachchan health treatment) कर चुके हैं। वहीं बिग बी सोशल मीडिया पर पूरी तरह से सक्रिय बने हुए हैं। वो लगातार ट्वीट और ब्लॉग लिख रहे (Amitabh Bachchan daily routine) हैं। साथ ही फैंस और डॉक्टर्स का धन्यवाद भी करते (Amitabh Bachchan thanked to doctors and fans) रहते हैं। अब अमिताभ अपने पिता को यादकर भावुक हो गए।

अमिताभ बच्चन ने अस्पताल से अपने ट्विटर पर पिता और लेखक डॉ. हरिवंश राय बच्चन को लेकर एक ट्वीट (Amitabh Bachchan remembered his father) किया। दरअसल पोलैंड की सिटी व्रोकला को साहित्य के यूनेस्को शहर से सम्मानित किया गया है। जिसके उपलक्ष्य में वहां लेखक हरिवंश राय बच्चन की कविता मधुशाला (Harivansh Rai Bachchan Madhushala peom) का पाठ रखा गया। छात्रों ने उनकी कविता का पाठ किया और ये देखकर अमिताभ बच्चन की आंखें नम हो (Amitabh Bachchan got emotional for father) गईं।

उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा- इसे सुनकर मेरे आंसु निकल गए, पोलैंड की सिटी व्रोकला को साहित्य के यूनेस्को शहर (UNESCO City of Literature) से सम्मानित किया गया। आज छात्रों द्वारा विश्वविद्यालय भवन की छत पर बाबूजी की कविता मधुशाला का पाठ किया। उन्होंने इससे ये संदेश दिया कि व्रोकला डॉ. हरिवंश राय बच्चन का शहर है। बिग बी का ये ट्वीट उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। साथ ही कई उनके पिता की अलग-अलग कविताएं भी शेयर कर रहे हैं।

बता दें कि अमिताभ बच्चन फैंस को सकारात्मक रहने का (Amitabh Bachchan message to fans) मैसेज भी दे चुके हैं। वो सोशल मीडिया पर फैली निगेटिविटी को लेकर काफी अपसेट हो गए थे। पिछले कुछ दिनों में अमिताभ बच्चन और उनकी फैमिली के कोरोना पॉजिटिव पाए (Amitabh Bachchan and family corona positive) जाने के बाद से लोग तरह-तरह की बातें करते देखे गए। लोगों का कहना था कि कोरोना संक्रमित पाए जाने वाले आम इंसान का इलाज वैसे नहीं किया जाता जैसे बिग बी और उनके परिवार का हो रहा है। जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने लोगों को सकारात्मक रुख अपनाने की सलाह दी और नकारात्मक लोगों से बचने को कहा।