scriptKBC 13: अमिताभ बच्चन को बेटे अभिषेक और पोती आराध्या से मिले हैं ये खास गिफ्ट | Amitabh Bachchan got this special gift from Abhishek and Aaradhya | Patrika News

KBC 13: अमिताभ बच्चन को बेटे अभिषेक और पोती आराध्या से मिले हैं ये खास गिफ्ट

locationनई दिल्लीPublished: Sep 22, 2021 07:27:43 pm

Submitted by:

Archana Pandey

अमिताभ बच्चन ने अपने गेम शो कौन बनेगा करोड़पति में एक कनटेस्टेंट के सामने खुलासा किया। जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें उनके बेटे अभिषेक और पोती आराध्या से क्या स्पेशल गिफ्ट मिले हैं।

Amitabh Bachchan got this special gift from Abhishek and Aaradhya

Amitabh, Abhishak And Aradhya Bachchan

नई दिल्ली: बॉलिवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आजकल अपने गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ (Kaun Banega Crorepati 13) में नजर आ रहे हैं। केबीसी शो में जहां कनटेस्टेंट अपने सी जुड़ी बातें अमिताभ को बताते हैं। वहीं, अमिताभ बच्चन भी उनसे अपने और अपने परिवार से जुड़े किस्से और दिलचस्प बातें शेयर करते हैं। अभी हाल में उन्होंने खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें उनके बेटे अभिषेक और पोती आराध्या से क्या स्पेशल गिफ्ट मिले हैं।
दरअसल अभी हाल ही में शो के दौरान एक कंटेस्टेंट ने बातों बातों में अमिताभ बच्चन के कपड़ों की तारीफ की, जिसके बाद अमिताभ ने उनके सामने अपने रेनबो जैकेट के बारे में खुलासा किया। अमिताभ ने बताया कि यह जैकेट अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने उन्हें जन्मदिन पर गिफ्ट के तौर पर दी थी।
amitabh.jpg
इसके बाद कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन के न्यू इयर सेलिब्रेशन वाली फोटो के बारे में भी पूछ लिया। इस फोटो में अमिताभ बच्चन एकदम स्टाइलिश ग्लासेज लगाए नजर आ रहे हैं। इसके बारे में अमिताभ ने बताया कि ये ग्लासेज उनकी पोती आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) न्यू इयर पर मेरे लिए लेकर आई थीं।
आपको बता दें अमिताभ बच्चन पिछले दिनों फिल्म ‘चेहरे’ में दिखाई दिए थे, जिसमें उनके साथ इमरान हाशमी नजर आए थे। अमिताभ बच्चन अब नागराज मंजुले की ‘झुंड’ में एक्टिंग करते दिखाई देंगे । इसके अलावा वो ‘मेडे’, ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘गुड बाय’ जैसी फिल्मों में भी काम कर रहे हैं। इसके बाद फिल्म ‘द इंटर्न’ की भी शूटिंग करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो