scriptRaju Srivastav के लिए इस कदर भावुक हुए Amitabh Bachchan, कहा – ‘अब ऊपर वाले को…’ | Amitabh Bachchan Once Again Became Emotional For Raju Srivastav | Patrika News

Raju Srivastav के लिए इस कदर भावुक हुए Amitabh Bachchan, कहा – ‘अब ऊपर वाले को…’

Published: Sep 24, 2022 03:09:31 pm

Submitted by:

Vandana Saini

फेमस कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) आज हमारे बीच नहीं हैं। वहीं सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) उनके जाने से बेहद ज्यादा दुख में हैं। राजू श्रीवास्तव को लेकर बिग बी ने एक इमोशनल नोट लिखा है।

Raju Srivastav के लिए भावुक हुए Amitabh Bachchan

Raju Srivastav के लिए भावुक हुए Amitabh Bachchan

टीवी जगत के जाने-माने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) अब हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें उनकी कॉमेडी और अभिनय के जरिए फैंस के दिलों में जिंदा रहेंगे। राजू श्रीवास्तव ने 21 सितंबर को दिल्ली के एम्स अस्पताल में आखिंरी सांच ली। उनको 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जिसके बाद से ही उनकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई थीं। डॉक्टर्स लगातार उनको होश में लाने की कोशिशें कर रहे थे। साथ ही उनको होश में लाने के लिए कॉमेडियन को सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की आवाज सुनाई जा रही थीं, क्योंकि राजू श्रीवास्तव, बिग बी को अपना आदर्श माना करते थे।
हाल में अमिताभ बच्चन ने राजू श्रीवास्तव के निधन के बाद उनके लिए अपनी श्रद्धांजलि साझा करते हुए एक पोस्ट लिखा, जिसमें उन्होंने कहा कि ‘राजू श्रीवास्तव भले ही हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन इस वक्त वो भगवान को हंसा रहे होंगे’। अपने ब्लॉग में अमिताभ बच्चन ने लिखा कि ‘एक और साथी, मित्र और एक क्रिएटिव आर्टिस्ट हमे छोड़ गया। अचानक बीमारी आई और फिर वह असमय ही चले गए’।

एक्टर आगे लिखते हैं कि ‘अपनी क्रिएटिवी को पूरा किए बगैर हर दिन सुबह उनके अपनों से जानकारी मिलती थी। उनकी हालत में सुधार के लिए एक वॉयस मैसेज भेजने की सलाह दी गई थी। मैंने किया, वे उनके कानों में प्ले कर सुनाते थे। एक बार उन्होंने अपनी आंखों को थोड़ी देर के लिए खोला था और फिर चले गए उनका हास्य बोध और शानदार कॉमिक टाइमिंग सदैव हमारे साथ रहेगी’।

यह भी पढ़ें

KRK ने बनाया फिल्म रिव्यू छोड़ने का मन!

https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw

बिग बी आगे लिखते हैं कि ‘वे सबसे अगल थे थे। हास्य से भरपूर। अब स्वर्ग से मुस्कुरा रहे हैं और भगवान को भी हंसाते रहेंगे’। उनका ये ब्लॉग तेजी से वायरल हो रहा है और साथ ही काफी पसंद किया जा रहा है। बिग बी के अलावा भी काफी स्टार्स ने राजू श्रीवास्तव के नाम अपनी भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी और उनको खूब याद किया। राजू श्रीवास्तव ने अपने जीवन में बेहद संघर्ष किया है।

उन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में अपनी बेहद दमदार पहचान बनाई है। राजू श्रीवास्तव कई टीवी शोज के अलावा कई फिल्मों में अपने दमदार अभिनय का जलवा दिखा चुके हैं। फैंस उनकी कॉमेडी के कायल थे। वो जब भी स्टेज पर आया करते थे, तो लोगों के बीच हंसी के गुबारे फूटने लगते थे। राजू श्रीवास्तव ने कानपुर के ‘जूनियर बच्चन’ से लेकर मुंबई के ‘गजोधर भैया’ तक का सफर तय किया।

यह भी पढ़ें

एक बार फिर ‘मां’ बनने वाली हैं Aishwarya Rai Bachchan?

https://youtu.be/js-UW4wPIYc
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो