scriptBadla Aukat song: रणवीर के बाद अब अमिताभ का रैप हुआ वायरल, देखकर आप भी… | Amitabh Bachchan rap song aukaat release from badla | Patrika News
बॉलीवुड

Badla Aukat song: रणवीर के बाद अब अमिताभ का रैप हुआ वायरल, देखकर आप भी…

इस गाने में अमिताभ का साथ क्लिंटन सिजेरो और अमित मिश्रा ने दिया है। वहीं गाने को लिखा है….

मुंबईMar 01, 2019 / 05:11 pm

Shaitan Prajapat

Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan

बॉलीवुड अभिनेता Amitabh Bachchan और Taapsee Pannu इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘Badla’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए है। हाल ही में इस मूवी का दूसरा गाना ‘Aukat’ रिलीज किया है। अमिताभ का रैपर स्टाईल हर किसी को पसंद आ रहा है। खास बात यह है कि इस गाने को खुद बिग बी ने गाया है। सोशल मीडिया पर यह गाना जबरदस्त वायरल हो रहा है और इसे बहुत पसंद किया जा रहा है।

Amitabh Bachchan

इस गाने में अमिताभ का साथ क्लिंटन सिजेरो और अमित मिश्रा ने दिया है। वहीं गाने को लिखा है सिद्धांत कौशल ने और कंपोज और प्रोड्यूस क्लिंटन सिजेरो ने किया है। इस गाने में अमिताभ बच्चन एक बिल्कुल ही अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि पिछले महीने रिलीज हुई फिल्म ‘गली बॉय’ में रणवीर सिंह ने भी रैप गाया था।

https://twitter.com/hashtag/Aukaat?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

‘बदला’ में अमिताभ वकील की भूमिका में हैं और वह तापसी की पैरवी करते नजर आएंगे। आपको बता दें कि 8 मार्च इंटरनेशनल महिला दिवस के अवसर पर यह फिल्म रिलीज हो रही है।

Amitabh Bachchan

इस फिल्म से इससे पहले अमिताभ और तापसी साल 2016 में आई फिल्म ‘पिंक’ में साथ नजर आए थे। इस फिल्म में भी अमिताभ एक वकील की भूमिका में नजर आए थे। यह फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आयी थी।

Home / Entertainment / Bollywood / Badla Aukat song: रणवीर के बाद अब अमिताभ का रैप हुआ वायरल, देखकर आप भी…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो