अमिताभ बच्चन ने अभिषेक-श्वेता के बचपन को किया मिस, बोले- हमें आज भी है इस बात का पछतावा

By: Archana Pandey
| Updated: 23 Sep 2021, 04:53 PM IST
अमिताभ बच्चन ने अभिषेक-श्वेता के बचपन को किया मिस, बोले- हमें आज भी है इस बात का पछतावा
Amitabh Bhachchan With Abhishek and Shweta

अभी हाल ही में शो KBC-13 में अमिताभ ने अपने बच्चों अभिषेक बच्चन और श्वेता नंदा के बचपन के दिनों को याद किया है और बताया है कि उन्हें किस बात का पछतावा आज भी है। इसके अलावा उन्होंने अपने पिता के भी याद किया और कोलकाता में जॉब छोड़ने का किस्सा भी सुनाया।

नई दिल्ली: इन दिनों महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कौन बनेगा करोड़पति 13 (KBC-13) होस्ट करते नजर आ रहे हैं। शो के दौरान वो कंटेस्टेंट से दिलचस्प बातें करते हैं, उनके किस्से सुनते हैं और अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे भी करते हैं। अभी हाल ही में शो पर अमिताभ ने अपने बच्चों अभिषेक बच्चन (Abhishak Bachchan) और श्वेता नंदा (Shweta Nanda) के बचपन (Abhishek-Shweta's childhood) के दिनों को याद किया है और बताया है कि उन्हें किस बात का पछतावा आज भी है। इसके अलावा उन्होंने अपने पिता के भी याद किया और कोलकाता में जॉब छोड़ने का किस्सा भी सुनाया।

abhishek-amitabh_shweta2.jpg

दीवार फांद कर के पहुंच गए मुंबई
अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट से बात करते हुए बताया कि 'हम कोलकाता की एक कंपनी में नौकरी कर रहे थे। जब इधर आना चाहा और एप्लाई किया तो रिजेक्ट हो गए। इसके बाद फिर बाबूजी ने कहा था कि अगर किसी घर में घुसना हो और सब तरफ से दरवाजे बंद हों तो दीवार फांद के पहुंच जाना चाहिए... तो हम दीवार फांद कर के पहुंच गए मुंबई।

abhishek-amitabh_shweta1.jpg

इस बात का है दुख
इसके अलावा अमिताभ बच्चन ने अभिषेक और श्वेता के बच्चन को याद किया और कहा कि हमें उनके बचपन को मिस कर देने का पछतावा है। अमिताभ ने कहा कि- 'हमें दुख रहा कि जब सुबह हम काम के लिए जाते थे, तो वो सो रहे होते थे। जब देर रात काम से वापस आते थे, तब वो सो जाया करते थे। बच्चों को भी इस बात का दुख था, लेकिन अब सब समझदार हो गए हैं'।