Amitabh Bachchan की पोस्ट पर Kartik Aaryan ने क्यों कहा- तब शायद आप ऐसा नहीं बोलोगे

By: Sunita Adhikari
| Published: 04 Jul 2020, 05:13 PM IST
Amitabh Bachchan की पोस्ट पर Kartik Aaryan ने क्यों कहा- तब शायद आप ऐसा नहीं बोलोगे
Kartik Aaryan Comment on Big B Post

  • हाल ही में जो अमिताभ बच्चन ने पोस्ट शेयर किया है उस पर एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Comment) ने मजेदार कमेंट किया है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। बिग बी अपनी पोस्ट में केवल मजेदार चीजें ही शेयर नहीं करते बल्कि वह अपनी पोस्ट में मजाक, सामाजिक मुद्दों पर राय, उनकी पर्सनल लाइफ, उनकी करियर लाइफ और कुछ शिक्षा शामिल होती है। अब हाल ही में जो अमिताभ बच्चन ने पोस्ट शेयर किया है उस पर एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Comment) ने मजेदार कमेंट किया है।

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने अपनी हैंड राइटिंग (Amitabh Bachchan Hand Writing) की फोटो शेयर की है, जो लोगों को पसंद आ रही है। बिग बी ने अपने हाथ से लिखा एक नोट इंस्टाग्राम (Amitabh Bachchan Instagram) पर शेयर किया है, जिसमें उनकी शानदार हैंडराइटिंग दिख रही है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'हैंड राइटिंग सीखने के लिए प्रोत्साहित करता है, जो क‍ि कीबोर्ड राइट‍िंग नहीं से नहीं हो सकता। वापस हैंडराइट‍िंग को लाएं, यह दिमाग के लिए अच्छी है।'

अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट पर एक्टर कार्तिक आर्यन ने मजेदार कमेंट किया है। कार्तिक ने लिखा, 'मैं डॉक्टर फैमिली से हूं सर। मेरी हैंडराइट‍िंग देख के शायद आप ऐसा नहीं बोलोगे।' कार्तिक के इस कमेंट पर भी लोग अपना रिएक्शन दे रहे हैं। कार्तिक के अलावा एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Priety Zinta) ने भी बिग बी की पोस्ट पर कमेंट किया है। एक्ट्रेस ने लिखा, 'सही बोले अमित जी, मैं भी लिखने के लिए पेन और पेपर का ही इस्तेमाल करती हूं। सीखने का यही एक तरीका है मेरे लिए।'

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'गुलाबो-सिताबो' (Gulabo Sitabo Movie) में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) भी लीड रोल में थे। ये फिल्म अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई थी। फिल्म में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की एक्टिंग की काफी तारीफ की गई थी।

Kartik Aaryan