scriptAmitabh Bachchan ने बताया, आईब्रो के बीच का स्पेस क्या कहलाता है, क्या जानते है आप इसके बारे में? | Amitabh Bachchan shares pictures of Gulabo Sitabou's set | Patrika News

Amitabh Bachchan ने बताया, आईब्रो के बीच का स्पेस क्या कहलाता है, क्या जानते है आप इसके बारे में?

Published: May 29, 2020 03:47:00 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan Upcoming Movies)कर रहे फिल्म गुलाबो सिताबो का प्रमोशन
यह फिल्म 12 जून को अमेजन (Amazon) पर रिलीज होने जा रही है।

Amitabh Bachchan's movie Gulabo Sitabo

Amitabh Bachchan’s movie Gulabo Sitabo

नई दिल्ली। लॉकडाउन(lockdown) के दौरान कई बड़ी फिल्में सिनेमा घरों पर रिलिज होने के लिए तैयार है। लेकिन कोरोना की वजह से मेकर्स अपनी फिल्म में कोरोड़ो का नुकसान उठाते हुए अमेजन (Amazon) पर रिलिज करने के मजबूर हो रहे हैं। इन्हीं मे से अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan’s Gulabo Sitabo) कि एक बड़ी फिल्म गुलाबो सिताबो है जिसके प्रमोशन में बिग बी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को इस फिल्म के बारे में बता रहे है। साथ ही उन्होनें अपने इंस्टाग्राम में शूटिंग के समय की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं।

शेयर की हुई तस्वीर गुलाबो सिताबो(film Gulabo Sitabo) के सेट पर उस समय की है, जब अमिताभ का टचअप हो रहा था। जिसमें आप देख सकते हैं कि एक महिला अमिताभ की आईब्रो को ठीक कर रही है।
इस फोटो को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने एक दिलचस्प बात बताई है। उन्होंने बताया कि दोनों आईब्रो (space between the eyebrows) के बीच में जो जगह खाली होती है उन्होंने इसके बारे में फैंस से सवाल पूठते हुए लिखा है कि , ‘आईब्रो के बीच का स्पेस क्या कहलाता है? क्या आपको पता है? उसे GLABELLA कहते हैं। ये गुलाबो सिताबो (GiboSibo) के शॉट से पहले टच अप हो रहा है।’

बता दें कि अभी हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपनी फिल्म कभी कभी की एत तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो बताना चाह रहे थे कि इन 44 सालों में कितना बदलाव देखने को मिला है। अब उन्होनें गुलाबो सिताबो की फोटोज को शेयर करते हुए लिखा था कि हम क्या थे और अब क्या हो गए हैं।
गुलाबो सिताबो की बात करें तो यह फिल्म 12 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ आयुष्मान खुराना हैं। दोनों की ये साथ में पहली फिल्म है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो