कोरोनावायरस से ठीक होकर Amitabh Bachchan लौटे शूटिंग पर, जल्द टीवी पर दस्तक देगा KBC का 12वां सीज़न

By: Shweta Dhobhal
| Published: 24 Aug 2020, 11:35 AM IST
कोरोनावायरस से ठीक होकर Amitabh Bachchan लौटे शूटिंग पर, जल्द टीवी पर दस्तक देगा KBC का 12वां सीज़न
Amitabh Bachchan Started Recovering From Coronavirus KBC 12 shooting

टीवी का मोस्ट पॉपुलर गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' ( Kaun Banega Crorepati season 12 ) का 12वां सीज़न जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाला है। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) ने शो की शूटिंग शुरू कर दी है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने सेट की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं।

नई दिल्ली। छोटे पर्दे का लोकप्रिय शो 'कौन बनेगा करोड़पति' ( Kaun Banega Crorepati 12 ) का 12वां जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाला है। एक बार भी दर्शकों को सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) के मुख से देवियों और सज्जनों सुनने को मिलेगा। शो केबीसी को एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बिग के कोरोनावायरस ( Amitabh Bachchan Recovered From Covid-19 ) से ठीक होने के बाद उन्होंने फिर शो की शूटिंग शुरू कर दी है। सोशल मीडिया ( KBC 12 Latest Photos ) पर सेट से कुछ तस्वीरें भी सामने आईं है। जिसमें शो के सेट पर संक्रमण से बचने के लिए कई इंतेजाम किए गए हैं। महानायक ने भी अपने ट्विटर हैंडल ( Amitabh Bachchan Twitter Handel ) से अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें उन्होंने सेट और शूटिंग का हाल बताया है।

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर हैंडल ( Amitabh Bachchan Twitter ) से एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट ( Amitabh Bachchan photo ) तस्वीर अपलोड की है। जिसमें वह कुर्सी के साथ खड़े हैं। बिग बी ने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- "टी-3636 यह शुरू हो गया है....हम काम पर वापस लौट आए हैं...और केबीसी 12 का भी।" उन्होंने शो की कुछ तस्वीर भी शेयर की है जिसमें उन्होंने बताया कि संक्रमण से बचने के सभी नियमों का पालन किया जा रहा है। तस्वीरों में शो का कुछ कवर किया गया है। वह सेट पर मौजूद सभी लोगों पीपीई किट ( PPE Kit ) पहने हुए दिखाई दे रहे हैं।

आपको बता दें कुछ समय पहले ही अमिताभ बच्चन कोरोनावायरस ( Amitabh Bachchan got coronavirus ) के सक्रमंण से ग्रस्त हो गए थे। जिसके बाद उनके परिवार का कोविड-19 की जांच ( Covid-19 Test ) करने पर उनके घर से तीन और सदस्य कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। जिसमें उनके बेटे अभिषेक बच्चन ( Abhishek Bachchan ), ऐश्वर्या राय बच्चन ( Aishwarya Bachchan ) और बेटी आराध्या बच्चन ( Aaradhya bachchan ) शामिल थी। जया बच्चन ( Jaya Bachchan Covid-19 report negative) की ही कोरोनावायरस रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। चारों का ही इलाज मुंबई का नानावटी अस्पताल ( Nanavati Hospital ) में कराया गया था। बता दें उस समय भी बिग भी और अभिषेक दोनों ही शूटिंग कर रहे थे।

Show More