scriptइस वजह से फिल्मों से दूरी बनाने जा रहे हैं अमिताभ बच्चन, अब फिल्मों में नहीं दिखेंगे! वजह जानकर हो जाएंगे हैरान | Amitabh Bachchan take a long break from films due to this | Patrika News

इस वजह से फिल्मों से दूरी बनाने जा रहे हैं अमिताभ बच्चन, अब फिल्मों में नहीं दिखेंगे! वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

locationनई दिल्लीPublished: Nov 13, 2019 03:06:35 pm

Submitted by:

Neha Gupta

खराब स्वास्थ्य के चलते अमिताभ बच्चन लेगें ब्रेक
किसी नई फिल्म की शूटिंग नहीं करेंगे
फैमली अमिताभ को रेस्ट करने की सलाह दे रही है

नई दिल्ली | अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के स्वास्थ्य में लगातार उतार-चढ़ाव चल रहा है। हाल ही में वो अस्पताल में भर्ती हुए थे। अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा भी था- अब शरीर धीमे होने के संकेत दे रहा है। अब खबरों की मानें तो अमिताभ अपनी हेल्थ (Amitabh Health) को लेकर लंबे ब्रेक पर जा सकते हैं। डॉक्टर्स बिग बी को लगातार बेड रेस्ट की सलाह दे रहे हैं। लेकिन अमिताभ के पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है इसके साथ ही वो कौन बनेगा करोड़पति भी होस्ट करते हैं।

https://twitter.com/SrBachchan/status/1193211784414429184?ref_src=twsrc%5Etfw

सुत्रों के मुताबिक, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को शारीरिक थकान के चलते अब रेस्ट लेना पड़ेगा। इसीलिए वो अपने काम से अब लंबा ब्रेक ले सकते हैं। यंहा तक कि बिग बी ने शूटिंग तक बंद कर दी है। अमिताभ की अपकमिंग फिल्म झुंड दिसंबर में रिलीज होने वाली है उसके बाद अमिताभ काम से ब्रेक ले लेंगे। अमिताभ के पास और कई भी प्रोजेक्ट्स हैं जिसके लिए डायरेक्टर्स को अब इंतजार करना होगा क्योंकि अभी अमिताभ का स्वास्थ्य ऐसा नहीं है कि वो शूटिंग कर सके। यंहा तक कि अमिताभ की फैमली भी लगातार उनपर आराम करने का दबाव डाल रहे हैं।

ये भी पढ़े- शाहरुख खान के पास है चांद पर इतनी ज़मीन, जानिए कैसे मिली और किसने दी

बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को लीवर की समस्या के चलते ही बार-बार अस्पताल चेकअप के लिए जाना पड़ता है। उनके हेल्थ इशूज भी इसी से जुड़े हुए हैं। फिल्म झुंड में अमिताभ के साथ इमरान हाशमी नजर आएंगे। इसके अलावा उनकी ब्रह्मास्त्र भी अगले साल रिलीज होगी जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर नजर आएंगे। इसके साथ ही फिल्म गुलाबों सिताबों भी रिलीज होनी है जिसमें उनके साथ आयुष्मान खुराना दिखाई देंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो