तबीयत ठीक होते ही अमिताभ बच्चन ने किया फैन्स का शुक्रियादा, FB पर लिखा इमोश्नल पोस्ट
Riya Jain
Publish: Mar, 14 2018 09:58:00 (IST) | Updated: Mar, 14 2018 10:18:17 (IST)
तबीयत ठीक होते ही अमिताभ बच्चन ने किया फैन्स का शुक्रियादा, FB पर लिखा इमोश्नल पोस्ट

तबीयत ठीक होते ही सबसे पहले अमिताभ बच्चन ने अपने फैन्स को धन्यवाद दिया। बिग बी ने फैसबुक पर एक इमोश्नल पोस्ट जारी किया।

मंगलवार को बॅालीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की अचानक तबीयत खराब हो गई थी। इन दिनों वह जोधुपर में आने वाली फिल्म ' ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' की शूटिंग कर रहे हैं। सूत्रों के अनुसार, रातभर शूटिंग करने के बाद अगली सुबह अचानक अमिताभ की तबीयत खराब हो गई थी। उनकी खराब तबीयत ने यकीनन सभी को डरा दिया था। सुबह 4 बजे आए उनके ब्लॅाग पोस्ट और फिर अचानक उनकी तबीयत खराब होने की खबर देख सभी की सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई थी। लेकिन अब उनकी तबीयत में सुधार आ चुका है। अमिताभ अब पहले से ठीक महसूस कर रहे हैं।

फैसबुक पर डाला पोस्ट

बता दें, तबीयत ठीक होते ही सबसे पहले अमिताभ बच्चन ने अपने फैन्स को धन्यवाद दिया। बिग बी ने फैसबुक पर एक इमोश्नल पोस्ट जारी किया। उन्होंने लिखा,

कुछ कष्ट बढ़ा.

डॉक्टर को बुलाना पड़ा;

इलाज प्रबल, स्वस्थ हुए नवल,

चलो इसी बहाने अपनों का पता तो चला.

उनके इस पोस्ट को पढ़कर सभी फैन्स भी भावुक होते दिखाई दिए। खैर ऐसा हो भी क्यों ना बिग बी उन स्टार्स में से एक हैं जो अपने फैन्स को भी एक परिवार मानकर चलते हैं। उनकी जिंदगी से जुड़ी एक-एक बात वह सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ बांटते हैं।

इस वजह से तबीयत हुई खराब

बिग बी का चैकअप मुंबई के जाने-माने डॅाक्टर जयंत के अंडर किया गया था। जयंत गैस्ट्रोलॉजिस्ट हैं। जानकारी से पता चला कि अमिताभ को पेट दर्द की परेशानी थी। प्रोडक्शन इंचार्ज राघवेंद्र ने भी इस बात की पुष्टि की है।

जया बच्चन ने एक टीवी चैनल से बातचीत के दौरान बताया कि उन्‍हें कमर में दर्द भी था। साथ ही उन्‍हें कुछ और बीमारियां हैं। लेकिन अब वह ठीक हैं। इसके अलावा तीर्थ यात्रा के लिए देहरादून पहुंचे रजनीकांत ने भी अमिताभ बच्‍चन के स्‍वास्‍थ्‍य की खबर सुनकर उनकी लंबी उम्र के लिए प्रार्थना की। राजनीकांत ने कहा, 'मैं यहां तीर्थ के लिए आया हूं। यह एक आध्‍यात्‍मिक ट्रिप है और इसका पॉलिटिक्‍स से कोई मतलब नहीं है। मैंने अभी-अभी अमिताभ बच्‍चन के स्‍वास्‍थ्‍य के बारे में सुना। मैं भगवान से दुआ करूंगा, वह जल्‍द ही स्‍वस्‍थ्‍य हो जाएंगे।'