scriptकरीना कपूर का बचपन में कुछ इस तरह ख्याल रखते थे अमिताभ बच्चन, पुरानी तस्वीर हुई वायरल | Amitabh bachchan with little kareena kapoor khan photo viral | Patrika News

करीना कपूर का बचपन में कुछ इस तरह ख्याल रखते थे अमिताभ बच्चन, पुरानी तस्वीर हुई वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Nov 20, 2019 12:17:54 pm

Submitted by:

Neha Gupta

करीना कपूर की बिग बी के साथ बचपन की फोटो वायरल
अमिताभ बच्चन की गोदी में नजर आई करीना कपूर
फैन ने शेयर की पुरानी फोटो

kareena-amitabh-1459495512.jpg

नई दिल्ली | अमिताभ बच्चन पिछले कुछ दिनों से अपनी तबीयत को लेकर चर्चाओं में बने हुए थे। वैसे तो बिग बी कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 को होस्ट कर रहे हैं जिसमें आए दिन उनकी सेट से कोई ना कोई मस्ती-मजाक की खबर सामने आती रहती है। अमिताभ को इंडस्ट्री में ५ दशक से भी ज्यादा का समय हो गया है। वो आज भी एक्टिव हैं और बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेस भी उनकी बड़ी फैन हैं। इसी बीच अमिताभ की बच्चों के साथ एक तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। दरअसल उस फोटो में उनकी गोद में करीना कपूर खान दिखाई दे रही हैं।

https://twitter.com/SrBachchan?ref_src=twsrc%5Etfw

रिसेन्टली, एक फैन ने बिग बी की एक पुरानी फोटो शेयर करके उनसे पूछा कि उनकी गोद में कौन है। इस पर अमिताभ बच्चन ने जवाब दिया कि उन्होंने् बेबो यानी करीना कपूर खान को गोदी में लिया हुआ है। ब्लैक एंड व्हाइट इस फोटो में करीना बेहद क्यूट नजर आ रही हैं वहीं अमिताभ उनसे कुछ बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो में करिश्मा कपूर, श्वेता बच्चन और जया बच्चन भी नजर आ रही हैं। साथ ही और कुछ बच्चे भी दिखाई दे रहे हैं। याद हो कि कुछ महीने पहले अमिताभ बच्चन ने भी करीना की बचपन की एक तस्वीर साझा की थी। इस फोटो में अमिताभ करीना के पैर में दवा लगाते हुए दिखाई दिए थे। ये फोटो फिल्म पुकार से सेट की थी जंहा रणधीर कपूर बेटी करीना को लेकर गोवा के सेट पर पहुंचे हुए थे। इसी दौरान करीना के पैर में चोट लग गई थी।

https://twitter.com/SrBachchan/status/1196171538329788416?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि करीना कपूर अब एक सुपरस्टार बन चुकी हैं। लेकिन उनका बचपन बड़े-बड़े सुपरस्टार्स के साथ बीता है। करीना खुद भी कपूर खानदान से ताल्लुक रखती हैं जंहा इंडस्ट्री के दिग्गज सितारें रहे हैं। करीना ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म रेफ्यूजी से की थी जिसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन नजर आए थे। अमिताभ बच्चन के साथ करीना की पहली फिल्म कभी खुशी कभी गम थी।

ट्रेंडिंग वीडियो