scriptपत्नी जया के दूर रहने से अमिताभ हुए इमोशनल, जन्मदिन पर अपनी भावनाओं को इस तरह से किया व्यक्त | Amitabh became emotional due to being away from wife Jaya | Patrika News
बॉलीवुड

पत्नी जया के दूर रहने से अमिताभ हुए इमोशनल, जन्मदिन पर अपनी भावनाओं को इस तरह से किया व्यक्त

अमिताभ बच्चन ने पत्नी जया को उनके 72वें जन्मदिन पर किया याद
लॉकडाउन की वजह से दिल्ली में फंसी हैं

नई दिल्लीApr 10, 2020 / 10:25 am

Pratibha Tripathi

amitabh.jpg

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन का कल 72वां जन्मदिन था लेकिन लॉकडाउन की वजह से वो अपने घर से दूर दिल्ली में फंसी हुई हैं, और यहां वो बिल्कुल अकेली हैं। अमिताभ अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई में हैं और घर में हर पल पूरा परिवार उनकी कमी को महसूस कर रहा है। और खासकर जब उनका जन्मदिन आया तो घर के प्रत्येक सदस्य ने उन्हें याद करते हुए अपने मन की बात जाहिर की। लेकिन अमिताभ बच्चन भी अपनी पत्नी जया बच्चन के पास ना रहने से भावविभोर हो गए। वो भी उनके 72वें जन्मदिन पर याद कर रहे हैं। दिग्गज अभिनेता ने इस दौरान अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए ब्लॉग का सहारा लिया।

https://twitter.com/SrBachchan/status/1248117963539898368?ref_src=twsrc%5Etfw

सोशल मीडिया के जरिए उन्होनें लिखकर बताया कि, “आज जया का जन्मदिन है और वह जहां फंस गई हैं, उसकी दूरी वर्चुअल टेक्नोलोजी के माध्यम से कम हो गई है। वह दिल्ली में संसद में थी जब लॉकडाउन हुआ और वह घर वापस मुंबई नहीं आ सकीं।”

इसके बाद जया ने भी उनका रिप्लाई कुछ इस तरह से देते हुए अमिताभ बच्चन को संतुष्ट किया-उन्होंने लिखा, “वह दिल्ली में घर में हैं, यहां परिस्थिति नियंत्रण में है और हां बिना एफटी के पूरा दिन नहीं गुजरता है और आपस में बातचीत करना, ऐसा लगता है जैसे हम एक साथ हैं।”

Home / Entertainment / Bollywood / पत्नी जया के दूर रहने से अमिताभ हुए इमोशनल, जन्मदिन पर अपनी भावनाओं को इस तरह से किया व्यक्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो