scriptAmrish Puri की बेटी दिखने मे नहीं है किसी हीरोइन से कम, जाने क्या करती हैं | Amrish Puri's daughter namrata is no less than a heroine in appearance | Patrika News

Amrish Puri की बेटी दिखने मे नहीं है किसी हीरोइन से कम, जाने क्या करती हैं

Published: Apr 08, 2022 01:50:13 pm

Submitted by:

Manisha Verma

अमरीश पुरी (Amrish Puri) फिल्म इंडस्ट्री के सबसे प्रतिभाशाली और अनुभवी अभिनेताओं में से एक हैं। भले ही अभिनेता ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया हो लेकिन आज भी उनकी उनकी दमदार आवाज और अभिनय सभी को याद हैं। अभिनेता ने अपनी शानदार अभिनय से लाखों लोगों के दिलों पर राज किया करते थे।

Amrish Puri's daughter namrata is no less than a heroine in appearance

Amrish Puri’s daughter namrata is no less than a heroine in appearance

अमरीश पुरी (Amrish Puri) ने अपने शानदार अभिनय ले लाखों लोगों को दीवाना बनाया हैं। उन्होने अपनी हिंदी फिल्म के करियर में हर एक तरह के रोल मे दिखे हैं। उनकी शानदार अभिनय ने लोगों को भी हैरान कर दिया करते थे। दर्शकों ने उन्हें उनके द्वारा निभाए गए सभी करेक्टरों के लिए पसंद किया। लेकिन उन्हें ज्यादातर फैन्स एक विलेन के रूप में देखते थे।
अमरीश पुरी ने कुछ ऐसे किरदार भी निभाया हैं कि जो आज भी आज भी लोगों के दिलों में जिंदा हैं। ‘मिस्टर इंडिया’ में उनका ‘मोगैम्बो’ करेक्टर हिंदी सिनेमा का सबसे फेमस विलेन माना जाता हैं। अमरीश पुरी जी को उनके नेगेटिव रोल के लिए आज हर कोई याद करता है. लेकिन आज लेख में हम इस महान अभिनेता की बेटी के बारे में जानेगे।
namrata.jpg
शायद आप में से बहुत कम लोग इस बात से वाकिफ होंगे कि अमरीश पुरी की एक खूबसूरत बेटी भी है जिसका नाम नम्रता है। नम्रता बॉलीवुड की चमक से कोसों दूर हैं। लेकिन वह दिखने मे किसी अभिनेत्री से कम नहीं हैं। वह बेहद ही ज्यादा सुदंर हैं। आज इस लेख में हम उनकी कुछ अनदेखी फोटो देखेंगे।
amrish.jpg
बता दे कि नम्रता के पास ग्रेजुएशन के बाद सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग में मास्टर डिग्री हैं। वह एक सुंदर और पहले से तैयार महिला परिधान लेबल की मालिक हैं, जो ज्यादातर अपने खूबसूरत और कपड़े बनाने के लिए जानी जाती हैं। अमरीश पुरी की बेटी किसी हिरोइन से कम नहीं दिखती हैं।
amrish_namrata.jpg
आपको बता दे कि नम्रता के पिता अमरीश का 12 जनवरी, 2005 को मुंबई में मायलोइड्सप्लास्टिक सिंड्रोम के कारण सेरेब्रल हैमरेज से निधन हो गया था। लेकिन उनके चाहने वाले आज भी हैं। सी वर्ष उनकी मां की भी मृत्यु हो गई. नम्रता इस प्रकार मानसिक रूप से प्रभावित थीं और 2005 में उन्हें मुश्किलों का सामना करना पड़ा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो