scriptबॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुआ An Action Hero, रविवार की निराशाजन है कमाई | An Action Hero Box Office Day 3 Ayushmann Khurrana Film Flop | Patrika News

बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुआ An Action Hero, रविवार की निराशाजन है कमाई

locationनई दिल्लीPublished: Dec 05, 2022 11:40:57 am

Submitted by:

Vandana Saini

An Action Hero Box Office Collection Day 3: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat) जैसे दमदार एक्टर होने के बावजूद ‘एन एक्शन हीरो’ (An Action Hero) बॉक्स ऑफिस पर फेल साबित हो रही है।

An Action Hero Box Office Collection Day 10

An Action Hero Box Office Collection Day 10

An Action Hero Box Office Collection Day 3: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दो शानदार और दमदार एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat) एक साथ एक ही फिल्म में नजर आ रहे हैं। दोनों ने ही अभिनय के मामले में कई हिट फिल्में दी हैं, जिनको खूब पसंद भी किया गया है। हाल में दोनों की ही मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ (An Action Hero) 2 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, लेकिन फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई। हालांकि, इस फिल्म में अपनी पिछली फिल्म के किरदारों की तरह आयुष्मान ने एक अलग किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म में आयुष्मान फुल ऑन एक्शन करते नजर आ रहे हैं, लेकिन शायद दर्शकों को उसने कुछ और ही उम्मीद थी।

https://twitter.com/hashtag/AnActionHero?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

फिल्म ने तीसरे दिन कितने करोड़ कमाए

रिलीज के पहले दिन से ही आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana Film) की फिल्म कमाई के मामले में काफी धीमी गति से आगे बढ रही है। फिल्म ने ओपनिंग डे केवल 1.31 करोड़ तक का ही बिजनेस किया था। इसके बाद वीकेंड पर भी फिल्म को कोई खास फायदा नहीं हुआ। शनिवार को फिल्म ने महज 1.7 करोड़ की कमाई की। वहीं रविवार को फिल्म ने केवल 2 करोड़ की कमाई की। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 5.1 करोड़ रुपये हो गया है।

यह भी पढ़ें

मुश्किल से इतने करोड़ के पार पहुंचा ‘भेड़िया’, क्या मिल पाया रविवार का फायदा?

https://twitter.com/hashtag/AnActionHero?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सिनेमाघरों में फिल्म को नहीं मिल रहे दर्शक

‘एन एक्शन हीरो’ (An Action Hero Box Office Collection) फिल्म में आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत (Ayushmann Khurrana-Jaideep Ahlawat Film) ने दमदार एक्टिंग की है। हालांकि, फिल्म को क्रिटिक्स की ओर से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। सोशल मीडिया पर भी दर्शकों ने फिल्म का रिव्यू अच्छा दिया है, लेकिन सिनेमाघरों में आयुष्मान खुराना की पहली एक्शन फिल्म को ऑडियंस नहीं मिल पा रही है।

यह भी पढ़ें

एक नजर इधर भी… Kriti Sanon का ग्लैमरस लुक उड़ देगा आपके भी होश

https://youtu.be/vCTt_PnWHPg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो