scriptAnant Radhika Wedding Card: अनंत-राधिका का वेडिंग कार्ड हुआ वायरल, सामने आई शादी की सारी डिटेल | Patrika News
बॉलीवुड

Anant Radhika Wedding Card: अनंत-राधिका का वेडिंग कार्ड हुआ वायरल, सामने आई शादी की सारी डिटेल

Anant Radhika Wedding Card: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का कार्ड वायरल हो गया है। एक ट्वीट में कपल की शादी के कार्ड की पहली झलक देखने को मिली। इसके बाद लोग इस कार्ड को जमकर शेयर कर रहे हैं।

मुंबईMay 30, 2024 / 03:33 pm

Prateek Pandey

Anant Radhika Wedding Card

Anant Radhika Wedding Card

Anant Radhika Wedding Card: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की डिटेल्स सामने आ गई है। हाल ही में दोनों की शादी का कार्ड वायरल हो रहा है। मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी करेंगे।

अनंत-राधिका की शादी का कार्ड हुआ वायरल

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होनी है। ये कपल मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में शादी करेंगे। शादी के लिए गेस्ट्स को इन्वाइट करने का काम शुरू हो गया है। हाल ही में एक कार्ड वायरल हो रहा है जो ट्रेडिशन रेड और गोल्डन कार्ड है।
यह भी पढ़ें

ठंडे बस्ते में गई ‘राक्षस’, रणवीर सिंह और प्रशांत वर्मा के बीच क्या हुआ?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, अनंत-राधिका की शादी 12 जुलाई को मुंबई के बीकेसी स्थित जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होगी। ये शादी पारंपरिक हिंदू वैदिक रीति से की जाएगी। ये पूरा कार्यक्रम 12 जुलाई से शुभ विवाह से शुरू होगा। इसके बाद शनिवार 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद का दिन होगा। रविवार 14 जुलाई को मंगल उत्सव या वेडिंग रिसेप्शन होगा।
Anant Radhika Wedding Card
Anant Radhika Wedding Card

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Anant Radhika Wedding Card: अनंत-राधिका का वेडिंग कार्ड हुआ वायरल, सामने आई शादी की सारी डिटेल

ट्रेंडिंग वीडियो