scriptजिसने तोड़ा बेटी का दिल, उसी के साथ गोवा में दिखे चंकी पांडे, फोटोज हुई वायरल | ananya panday aditya roy breakup news fake chunkey panday enjoy with daughter boyfriend in goa | Patrika News
बॉलीवुड

जिसने तोड़ा बेटी का दिल, उसी के साथ गोवा में दिखे चंकी पांडे, फोटोज हुई वायरल

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के ब्रेकअप की खबरें के बाद अब एक्ट्रेस के पापा और एक्टर चंकी पांडे आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आए हैं। उन्होंने बेटी के एक्स बॉयफ्रेंड के साथ फोटोज शेयर की है, जिससे फैंस कंफ्यूज हो गए हैं।

मुंबईJun 08, 2024 / 04:59 pm

Gausiya Bano

ananya panday aditya roy kapoor

बेटी अनन्या के एक्स बॉयफ्रेंड के साथ गोवा में एन्जॉय कर रहे हैं चंकी पांडे

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का ब्रेकअप हो चुका है। इस बात की पुष्टि एक्ट्रेस के एक करीबी दोस्त ने की थी। इस बीच अनन्या पांडे के पिता और एक्टर चंकी पांडे ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके बाद फैंस कंफ्यूज हो गए हैं कि अनन्या और आदित्य का ब्रेकअप हुआ है या नहीं। दरअसल, चंकी पांडे ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, वो गोवा की हैं और इसमें उनके साथ आदित्य रॉय कपूर भी नजर आ रहे हैं।

बेटी के एक्स बॉयफ्रेंड के साथ चंकी पांडे

चंकी पांडे ने गोवा की एक साथ कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। इनमें एक फोटो में वह आदित्य रॉय कपूर के साथ सेल्फी ले रहे हैं। इन सभी फोटोज में चंकी पांडे का लुक काफी बदला हुआ है। उनकी नई हेयरस्टाइल उन पर काफी सूट कर रहा है। चंकी और आदित्य की ये फोटोज हाल ही में एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान की हैं।
chunky aditya

chunky panday

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का ब्रेकअप

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर ढाई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। पिछले साल कपल की ट्रिप की तस्वीरें भी काफी वायरल हुई थीं, लेकिन दो महीने पहले ही इनके ब्रेकअप की खबर सामने आई, जिससे फैंस को काफी हैरानी हुई थी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / जिसने तोड़ा बेटी का दिल, उसी के साथ गोवा में दिखे चंकी पांडे, फोटोज हुई वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो