scriptअनन्या पांडे ने किया खुलासा, कहा- शुरुआती दौर में झेला सेक्सिज्म, फेस, बॉडी के साथ ब्रेस्ट एनहैंसमेंट तक की मिली सलाह | ananya panday faced casual sexism asked to get boob job done | Patrika News

अनन्या पांडे ने किया खुलासा, कहा- शुरुआती दौर में झेला सेक्सिज्म, फेस, बॉडी के साथ ब्रेस्ट एनहैंसमेंट तक की मिली सलाह

locationनई दिल्लीPublished: Jun 02, 2022 10:22:31 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

अक्सर हम ऐसा सोचते हैं कि स्टार किड्स को औरों के मुकाबले कम स्ट्रगल करना पड़ता है, लेकिन हाल ही में अनन्या पांडे ने अपने एक स्टेटमेंट से इसे गलत साबित कर दिया है। उनका बयान सुनकर हर कोई हैरान है। दरअसल में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान स्ट्रगल के दिनों पर खुलकर बात की। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने शुरुआती दौर में सेक्सिज्म झेला है।

ananya panday faced casual sexism asked to get boob job done

ananya panday faced casual sexism asked to get boob job done

‘द रणवीर शो’ के दौरान एक्ट्रेस ने कई बातों का खुलासा किया। अनन्या पांडे ने बताया कि उन्होंने अपने शुरुआती करियर में सेक्सिज्म झेला है। बात यहां तक पहुंच गई थी कि एक्ट्रेस को ब्रेस्ट एनहैंसमेंट करवाने के लिए कह दिया गया था।
एक्ट्रेस ने बताया कि शुरुआती दौर में लोगों ने मुझे कई तरीके की सलाह दी जिसमें फेस, बॉडी के साथ ब्रेस्ट एनहैंसमेंट तक करवाने की सलाह शामिल थी। ये मेरे लिए बहुत ज्यादा हर्टफुल था। जब मैंने काम की शुरुआत की तब लोगों के मुंह से ये चीजें निकलकर आईं। उन्होंने ये चीजें बहुत ही कैजुअली कहीं। कुछ भी सीधे तौर पर नहीं कहा गया, लेकिन मुझे समझ सब आता था। वे कहते थे कि थोड़ा भरो, तुम्हें वजन बढ़ाने की जरूरत है। सबसे खराब चीज होती है जब आप किसी को उसकी बॉडी से जज करते हो।”
ananya_panday.jpg
हाल ही में अनन्या पांडे ने एक फोटोशूट भी करवाया है, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इस फोटोशूट में वो फ्लोरोसेंट ग्रीन कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। लोग इसकी खूब तारीफ कर रहे हैं।
आपको बता दें कि एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। करण जौहर ने एक्ट्रेस को लॉन्च किया था। फिल्म में अनन्या टाइगर श्रॉफ के अपोजिट नजर आईं थीं। अनन्या को आखिरी बार शकुन बत्रा की गहराइयां में देखा गया था जहां उन्होंने दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा के साथ अभिनय किया था। अब उनके पास बहुप्रतीक्षित पुरी जगन्नाथ फिल्म लाइगर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो