scriptIIFA 2022 : डिज्नी की ‘प्रिंसेस लुक’ में IIFA पहुंची Ananya Panday ने जीत लिया फैंस का दिल, फैंस बोलें – ‘प्रिंसेस पांडे’ | Ananya Panday Reached IIFA 2022 In Disney's Princess Look | Patrika News

IIFA 2022 : डिज्नी की ‘प्रिंसेस लुक’ में IIFA पहुंची Ananya Panday ने जीत लिया फैंस का दिल, फैंस बोलें – ‘प्रिंसेस पांडे’

Published: Jun 05, 2022 10:24:06 am

Submitted by:

Vandana Saini

IIFA 2022 : हाल में IIFA में कई स्टार्स ने शिरकत की. इसी बीच सबसे ज्यादा अगर किसी की एंट्री को पसंद किया जा रहा है तो वो हैं खूबसूरत अनन्या पांडे (Ananya Panday) की एंट्री, जो इस इवेंट के दौरान एक दम डिज्नी प्रिंसेस लुक में पहुंची थीं.

डिज्नी की 'प्रिंसेस लुक' में IIFA पहुंची Ananya Panday ने जीत लिया फैंस का दिल

डिज्नी की ‘प्रिंसेस लुक’ में IIFA पहुंची Ananya Panday ने जीत लिया फैंस का दिल

अबू धाबी के यश आईलैंड में IIFA 2022 की शाम को बी-टाउन की तमाम हसीनाओं ने अपने दिलकश अंदाज से उस शाम को और सुहाना कर दिया. सभी एक्ट्रेस की फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इसी बीच अगर किसी ने इस इवेंट का ध्यान अपनी ओर खिंचा तो वो कोई और नहीं बेहद कम समय में अपना नाम बनाने वाली खूबसूरत और क्यूट अनन्या पांडे (Ananya Panday) की एंट्री थी. इवेंट क दौरान अनन्या आइस ब्लू कलर की ड्रेस में एक दम डिज्नी प्रिंसेस लुक में पहुंची थीं, जिन पर सभी की निगाहें अटक कर रह गई.
अनन्या के इस लुक ने वहां मौजूद पैपराजी के साथ-साथ उनके फैंस ने भी दिल जीत लिया. वहीं सोशल मीडिया पर अनन्या की सभी खूबसूरत फोटो-वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें उनके लुक्स को खूब पसंद किया जा रहा है. साथ ही फैंस उनके काफी तारीफ कर रहे हैं. वहीं अगर उनकी ड्रेस के बारे में बात करें तो, उनका ये आइस ब्लू कलर की थाई हाई स्लिट गाउन था, जिसका क्राउल नेक और डिजाइनर स्ट्रैपी ड्रेस पर डीटेल्ड एम्ब्रॉयडर्ड और एम्बेलिश्ड वर्क उनकी आउटफिट को सिंपल के साथ-साथ एलिगेंट लुक दे रहा था.
यह भी पढ़ें

Virat Kohli का खराब फॉर्म, लेकिन Anushka Sharma करती नजर आएंगी सटीक गेंदबाजी, फैंस बोले – ‘अब आप से उम्मीद’

https://twitter.com/hashtag/ananyapanday?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/AnanyaPanday?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

हालांकि, वो अपने आउटफिट में थोड़ी बहुत उलझी भी नजर आईं. हालांकि, देखा जाए तो ओवर ऑल उनका ये प्यारा लुक बेहद शानदार नजर आ रहा है और वो इवेंट के दौरान किसी भी प्रिंसेज से कम नजर नहीं आ रही थी. इसके अलावा अनन्या ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की थी, जिनको काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं कुछ यूजर्स उनकी ड्रेस को लेकर उनको ट्रोल भी कर रहे हैं. जैसी उनकी फोटो-वीडियो पर यूजर्स कमेंट्स कर रहे हैं कि ‘पैर दिखाने की इतनी कोशिश’. वहीं दूसरा यूजर लिखा है कि ‘ये अपनी ड्रेस कभी कंट्रोल नहीं पाती’.
https://twitter.com/hashtag/AnanyaPanday?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/IIFA2022?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं इस इवेंट के दौरान टाइगर श्रॉफ (Tiger Shrof) के अलावा, शाहिद कपूर (Shahid Kapoor), कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), सारा अली खान (Sara Ali Khan), अनन्या पांडे(Ananya Panday), दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) जैसी हस्तियों ने शिरकत की. साथ ही अगर अनन्या के वर्कफ्रंट की बात करें तो, जल्द ही साउथ स्टार विजय देवरकोंडा के साथ ‘लाइगर’ और ‘खो गए हम कहां’ में नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस की इन मूवीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो