scriptVirat Kohli का खराब फॉर्म, लेकिन Anushka Sharma करती नजर आएंगी सटीक गेंदबाजी, फैंस बोले – ‘अब आप से उम्मीद’ | Anushka Sharma Will Be Seen In Film Chakda Express | Patrika News

Virat Kohli का खराब फॉर्म, लेकिन Anushka Sharma करती नजर आएंगी सटीक गेंदबाजी, फैंस बोले – ‘अब आप से उम्मीद’

Published: Jun 04, 2022 05:21:37 pm

Submitted by:

Vandana Saini

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) शादी के बाद से ही फिल्मी पर्दे से दूर हैं और अब वो मां बन चुकी हैं, जिसके बाद फैंस उनकी बड़े पर्दे पर आने की आस लगाए हुए हैं.

Virat Kohli का खराब फॉर्म, लेकिन Anushka Sharma करती नजर आएंगी सटीक गेंदबाजी

Virat Kohli का खराब फॉर्म, लेकिन Anushka Sharma करती नजर आएंगी सटीक गेंदबाजी

बेहद लंबे समय से बॉलीवुड एक्ट्रेस और क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) फिल्मी पर्दे से दूरी बनाए हुए हैं. इसके साथ ही वो अब वो एक बच्ची की मां बन चुकी हैं, जिसके बाद से फैंस उनके बड़े पर्दे पर वापसी की चाह लाए बैठे हैं. वहीं उनके फैंस के लिए अब गुड न्यूज ये है कि वो जल्द ही फिल्मी पर्दे पर वापसी कर रही है. जी हां, वो जल्द ही अपनी नई फिल्म ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ (Chakda Express) में नजर आएंगी, जिसमें वो विमेन क्रिकेटर की भूमिका में नजर आने वाली हैं.
एक्ट्रेस काफी समय से लगतार क्रिकेट की प्रैक्टिस करते हुए फोटो-वीडियो साझा किया करती थी, जिसके बाद उन्होंने इस बात का खुलासा किया था कि वो ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ से एक बार फिर फिल्म की दुनिया में वापसी कर रही है. उनके फैंस भी उनकी इस धमाकेदार वापसी के लिए काफी एक्साइटेड हैं. अनुष्का ने अपनी इस फिल्म की शूटिंग को पूरा कर लिया है, जिसके बाद अब फैंस को इसके ट्रेलर और रिलीज होना का इंतजार है. हाल में अनुष्का ने अपनी इस फिल्म से जुड़ा एक वीडियो साझा किया है, जिसमें पहली बार जब उनको फिल्म की स्क्रीप्ट मिली थी तो उनको कैसा लगा था.
यह भी पढ़ें

Shah Rukh Khan के साथ काम नहीं करना चाहतीं Samantha Ruth? इस फिल्म के ऑफर को मारी लात

https://twitter.com/hashtag/ViratKohli?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ये फिल्म भारतीय महिला तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) की जिंदगी पर आधारित है. बताया जाता है कि वो अकेले अपने टीम की ऐसी प्लेय हैं जो निशाना साध कर गेंद फेंकती हैं, जो कभी खाली नहीं जाती. फिल्म में दिखा जाएगा कि कैसे भारतीय तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी ने अपने जीवन में संघर्ष किया और आगे बढ़ी. साथ ही अपने सपने को पूरा किया. खास बात ये है कि मां बनने के बाद ये अनुष्का की पहली फिल्म है. साथ ही बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग भारत और इंग्लैंड में की गई है.
https://twitter.com/AnushkaSharma/status/1478940165418610688?ref_src=twsrc%5Etfw

अनुष्का शर्मा ने जो वीडियो साझा किया है कि उसमें वो फिल्म ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ के शूटिंग के पीछे चल रही मस्ती करती नजर आ रही हैं. साख ही वीडियो में वो टेबल पर काम करती हस्ती मुस्कुराती नजर आ रही हैं. वीडियो में अनुष्का के साथ रेणुका शहाणे और महेश ठाकुर भी नजर आ रहे हैं. वहीं फैंस भी कमेंट्स कर उनकी इस फिल्म के लिए उनको बधाई दे रहे हैं. वहीं वीडियो शेयर करते हुए अनुष्का लिखती हैं कि ‘मैं अपना सब कुछ टेबल पर लाने की कोशिश करूंगी #TableRead #ChakdaXpress #FilmPrep’.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो